Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/सहरसा जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद निजी स्कूल के संचालक की गोली मारकर की हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, April 14, 2022

SAHARSA/सहरसा जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद निजी स्कूल के संचालक की गोली मारकर की हत्या


सहरसा सदर थाना (Saharsa Sadar Police Station) बैजनाथपुर ओपी के सीमावर्ती रामपुर पुल के पास अज्ञात अपराधियों ने एक निजी स्कूल के संचालक को गोली मारी (Private School Operator Murdered) दी.
जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला सहरसा सदर थाना बैजनाथपुर ओपी के सीमावर्ती रामपुर पुल के पास का है. यहां अज्ञात अपराधियों ने एक निजी स्कूल के संचालक की गोली मारकर हत्या (Private School Operator Shot Dead In Saharsa) कर दी. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

मृतक की पहचान निजी स्कूल के संचालक दिनेश कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात दिनेश कुमार किसी काम से घर से निकले थे. इसी क्रम में सदर थाना बैजनाथपुर ओपी के सीमावर्ती रामपुर पुल के पास अपराधियों ने दिनदहाड़े निजी स्कूल संचालक को गोली मार दी. जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना को अंजाद देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.


वारदात के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटने लगी. लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेजा दिया है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस इस घटना पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Followers

MGID

Koshi Live News