Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/सहरसा में बेखौफ बदामशों ने घर लौट रहे युवक को मारी गोली, बाइक व मोबाइल लूटकर हुए फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 8, 2022

SAHARSA/सहरसा में बेखौफ बदामशों ने घर लौट रहे युवक को मारी गोली, बाइक व मोबाइल लूटकर हुए फरार


जिले क सदर थाना क्षेत्र में गोली मारकर बाइक और मोबाइल लूटने का मामला सामने आया है। सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक के पास बेखौफ हथियार लैस बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया और जख्मी युवक का बाइक और मोबाइल लूटकर फरार हो गये।
गोली युवक के पैर में लगी है, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनका इलाज चल रहा है। घायल युवक का नाम सौरभ कुमार सुमन है, जो मधेपुरा जिले के चौसा का रहने वाला है।

पीड़ित ने बताया कि वह मधेपुरा से बाइक से किसी को छोड़ने सहरसा आया था और वापस मधेपुरा लौटने के क्रम में रात करीब सवा तीन बजे सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक के समीप हथियार लैस बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक रोकी और लूटपाट करने लगा। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया और बाइक और मोबाइल लूटकर फरार हो गया। फिलहाल युवक का इलाज शहर के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News