Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/सहरसा: जमीन विवाद में कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे व्यक्ति पर फायरिंग - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, April 13, 2022

SAHARSA NEWS/सहरसा: जमीन विवाद में कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे व्यक्ति पर फायरिंग


सहरसा में भूमि विवाद (Land Dispute In Saharsa) में एक व्यक्ति पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जिसमें वह बाल-बाल बच गया. हालांकि इस घटना के बाद से अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.
इस घटना के दौरान व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी और बेटी साथ में थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा: बिहार में अपराध का ग्राफ (Bihar Crime Graph) लगातार बढ़ रहा है. बदमाश सरेआम आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिसे लेकर कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. ताजा मामला सहरसा सदर थाना क्षेत्र के संजय पार्क के पास का है. यहां बुधवार को एक व्यक्ति भूमि विवाद में कोर्ट से गवाही देकर लौट रहा था. इस दौरान उसके साथ उसकी पत्नी और बच्चे भी थे. पहले से कोर्ट के बाहर घात लगाये बदमाशों ने व्यक्ति पर फायरिंग (Criminals Fired On Person In Saharsa) कर दी. इस घटना में वह बाल-बाल बच गया. हालांकि मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है.

गवाही देने के लिए गया था सहरसा कोर्ट: पीड़ित व्यक्ति का नाम शंकर गुप्ता है, जो चांदनी चौक का रहनेवाला बताया जा रहा है. भूमि विवाद मामले में गवाही देने के लिए सहरसा कोर्ट आया था. इस दौरान उनकी पत्नी किरण देवी और पुत्री काजल कुमारी भी साथ में थी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कोर्ट में गवाही देकर शंकर गुप्ता, पत्नी और बेटी के साथ घर लौट रहा था. इसी क्रम में पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने संजय पार्क के पास उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि, इस घटना में वे बाल बाल बच गए. वहीं, अपराधी मौके से फरार हो गए.


इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की घटनास्थल पर भीड़ जुटने लगी. लोगों इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से मामले में पूछताछ की. जहां घटनास्थल पर ही पीड़ित ने रो-रोकर मामले को बताया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि पहले से चल रहे जमीन विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम देने में कन्या गुप्ता और शारदा देवी का हाथ होगा. फिलहाल इस पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट गयी है.

Followers

MGID

Koshi Live News