Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/सहरसा: अपराध की योजना बना रहे 9 अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, April 14, 2022

SAHARSA NEWS/सहरसा: अपराध की योजना बना रहे 9 अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद


सहरसा: सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां अपराध की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे 9 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं. अपराधियों की गिरफ्तारी एक लॉज पर छापेमारी कर की गई है.



बता दें कि सहरसा सदर थाना पुलिस ने एक लॉज में छापेमारी करते हुए किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से दो पिस्टल, दो देशी कट्टा, पांच कारतूस, चार तलवार, तीन फरसा, एक खुखरी, पांच मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद किया है. इस पूरे मामले में पुलिस को दुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई जिसके बाद पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है.




गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सहरसा सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती स्थित मो. समीम के लॉज में कुछ अपराधी एकत्रित होकर किसी बड़े घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने जब छापेमारी की तो मौके से कुल 9 अपराधियों को धर दबोचा गया. वहीं मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए. पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों के नाम मो. नसीम, मो. जैद, मो. अबरार, मो. अकबर, मो.शफकत, मो. सैफ अली, मो. समीम, मो. हकीम और मो. जफर हैं. सभी सहरसा बस्ती के रहने वाले बताए जाते हैं.


एसपी लिपि सिंह ने घटना को लेकर दी जानकारी
वहीं पूरे मामले पर एसपी लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी लॉज में एकत्रित होकर अपराध की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की गई जिसमें पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली है. एसपी ने बताया कि गिरफ्त में आए अपराधी विभिन्न आपराधिक घटना को अंजाम देते थे, इनमें से कुछ अपराधियों का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल पुलिस ने सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Followers

MGID

Koshi Live News