Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/शर्मनाक:मैट्रिक में टॉपर बनाने का प्रलोभन दे कोचिंग संचालक नाबालिग से 6 माह से कर रहा था दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, April 19, 2022

SAHARSA/शर्मनाक:मैट्रिक में टॉपर बनाने का प्रलोभन दे कोचिंग संचालक नाबालिग से 6 माह से कर रहा था दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार


शिक्षक को फांसी पर चढ़ता देखना चाहती हैं 10वीं की छात्रा नाबालिग बलात्कार पीड़िता
शारीरिक संबंध का वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल, शिक्षक के घरवालों ने शिकायत के बाद भी नहीं रोका
सदर थाना क्षेत्र में एक बार फिर गुरु शिष्य परंपरा कलंकित हो गई। निजी कोचिंग संचालक ने अपनी एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। ज्ञानदीप कोचिंग सेंटर के संचालक ने 10वीं की छात्रा से बलात्कार किया। वह छात्रा से बीते 6 महीने से बलात्कार करते आ रहा था। संचालक ने 17 वर्षीय छात्रा को 10वीं की बोर्ड परीक्षा में विद्यालय में टॉप करा देने का प्रलोभन दिया था। इस दौरान शिक्षक द्वारा उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा। वहीं दसवीं में विद्यालय टॉपर बनाने का प्रलोभन देकर बलात्कार करते रहे। लेकिन उनकी मंशा को छात्रा ने भांप ली। इसके बाद इसकी शिकायत आरोपी शिक्षक के पिता कुशेश्वर राम और धनेश्वर राम से की गई। लेकिन वे लोग भी उनकी बात को दरकिनार कर पुत्र के हरकत को जायज ठहराया। ऐसे में तंग आकर छात्रा ने अपनी मां को पूरी कहानी बताई जिसके बाद उसके पिता तक बात पहुंची। पिता भी आरोपी शिक्षक और उनके पिता व चाचा के पास गए लेकिन वे लोग उन्हें कुछ नहीं बिगाड़ लेने की धमकी दे दी। जिसके बाद वे महिला थाना की शरण में पहुंचे।

पिता पहुंचे महिला थाना, छात्रा की कराई जा रही मेडिकल जांच
महिला थाना अध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारी को सूचना दी। जहां से निर्देश मिलने पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर आरोपी शिक्षक रविंद्र कुमार राम को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, उनके पिता कुशेश्वर राम और चाचा धनेश्वर राम की भी गिरफ्तारी सुनिश्चित हुई। एकाएक गांव में हुए पुलिसिया कार्रवाई से आरोपी पक्ष द्वारा हो हंगामा भी किया गया। पीड़िता ने बताया कि वह पढ़ना चाहती है। अपने पैर पर खड़ा होना चाहती है। ऐसे में स्कूल के बाद ज्ञानदीप कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। अगले साल उनकी दसवीं की परीक्षा है। उनके शिक्षक द्वारा उनकी मेहनत को देखकर दसवीं की परीक्षा में स्कूल में टॉप करा देने का प्रलोभन दिया। महिला थाना अध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि वरीय पदाधिकारी को सूचना दी थी। उनके निर्देश मिलने पर तीनों आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। मेडिकल कराया जा रहा है। पूर्व में भी इनके ऊपर ऐसी हरकतें करने का आरोप लगाया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच होगी।

नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

महुआ बाजार | बसनही थाना क्षेत्र के महुआ उत्तरबाड़ी पंचायत में सोमवार की सुबह नाबालिग बच्ची के साथ गांव के ही 30 वर्षीय युवक गौतम मंडल द्वारा दुष्कर्म किया गया। बच्ची शौच के लिए खेत में गई थी। पीड़िता की मां ने महिला थाना में आवेदन दे शिकायत दर्ज कराई है। जहां पूर्व से ही घात लगाए पड़ोस के 30 वर्षीय गौतम मंडल ने बच्ची का मुह बंद कर बगीचे से करीब तीन सौ मीटर दूर जगदीश मंडल के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची रोती हुई किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को अवगत कराया। जिसके बाद पीड़िता की मां ने तुरंत बसनही थाना पहुंचकर मामले की सारी जानकारी थानाध्यक्ष को दी। घटना की जानकारी मिलते ही बसनही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक को महिला थाना सहर्षा को सुपुर्द कर दिया गया है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए महिला थाना भेजा गया।

Followers

MGID

Koshi Live News