Koshi Live-कोशी लाइव OMG BIHAR/6 सहेलियों के जहर खाने में बड़ा खुलासा:प्यार में नाकाम लड़की ने कहा-भूत बन परेशान करूंगी; डरी सहेलियों ने भी खा लिया जहर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, April 10, 2022

OMG BIHAR/6 सहेलियों के जहर खाने में बड़ा खुलासा:प्यार में नाकाम लड़की ने कहा-भूत बन परेशान करूंगी; डरी सहेलियों ने भी खा लिया जहर



औरंगाबाद में प्रेमी के शादी से इनकार के बाद मंजूषा (काल्पनिक नाम) और 5 सहेलियों के जहर खाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। गया के मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती मंजूषा की एक सहेली ने दैनिक भास्कर से बातचीत की। उसने बताया कि मंजूषा ने सभी सहेलियों को डराया था।

उसने कहा कि अगर तुम लोग जहर नहीं खाओगी तो मैं भूत बनकर सभी को डराऊंगी। किसी को भी चैन से रहने नहीं दूंगी। मैं भूत बन जाऊंगी। इसी डर की वजह हम सभी ने भी जहर खा लिया।



बता दें कि जहर खाने से तीन लड़कियों की मौत हो गई थी। तीन का इलाज अभी मगध मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जहर खाने के पीछे लड़कियों की की जो कहानी बाहर आई वह काफी चौंकाने वाली है। मुख्य आरोपी और मृतक मंजूषा ने भूत की ऐसी कहानी सभी के सामने रची कि उसकी सहेलियां भी डर गईं। सभी ने जहर खा लिया।

सभी सहेलियों को प्यार की थी जानकारी
दरअसल, औरंगाबाद के कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव की रहने वाली मंजूषा मैट्रिक पास कर चुकी थी। वह अपने चचेरे भाई के साला गुरारू थाना के पहाड़पुर निवासी चिंटू (काल्पनिक नाम) से प्रेम करती थी। इसकी जानकारी उसके सभी सहेलियों को थी। उन्हें वह अक्सर प्रेमी के बारे में बताते रहती थी।

प्रेमी ने शादी से किया था इनकार
वहीं, धीरे-धीरे उनका प्रेम गहराता चला गया। कुछ समय बाद मंजूषा ने शादी करने की फैसला किया, तो प्रेमी ने इस बात से इनकार कर दिया। पहले तो उसे लगा कि चिंटू मजाक कर रहा, लेकिन उसने हर बार शादी से इनकार कर दिया। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और शादी की बात करने पर प्रेमी ने मना कर दिया।



इससे मंजूषा अंदर से टूट गई। ऐसे में जब उसकी सहेलियों ने निराशा का कारण पूछा तो उसने सारी बात बताई। उसे डर लगने लगा कि कहीं यह बात परिवार के लोगों को पता न चल जाए। इसके बाद मंजूषा ने सुसाइड और सबको जहर खिलाने का प्लान तैयार किया। सहेलियों की उम्र 13 से 15 के बीच थी। ज्यादा पढ़ी-खिली नहीं थीं, इसलिए वे मंजूषा के भूत बनकर डराने वाली बात से डर गईं और जहर खा लिया। सहेलियों में मंजूषा की छोटी बहन भी शामिल थी।

Followers

MGID

Koshi Live News