Koshi Live-कोशी लाइव OMG BIHAR/सुपौल:लड़की से ऑनलाइन हुआ प्यार, पहले शादी की और अब दे रहा इलेक्ट्रिक शॉक, जानिए पूरा मामला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, April 13, 2022

OMG BIHAR/सुपौल:लड़की से ऑनलाइन हुआ प्यार, पहले शादी की और अब दे रहा इलेक्ट्रिक शॉक, जानिए पूरा मामला

बिहार के युवक को असम की लड़की से ऑनलाइन हुआ प्यार, पहले शादी की और अब दे रहा इलेक्ट्रिक शॉक, जानिए पूरा मामला
पीड़ित महिला ने सुपौल के त्रिवेणीगंज थाने में सोमवार को इस मामले में आवेदन दिया है. उसका पति शारीरिक संबंध का वीडियो बनाकर उसे फोन और लैपटॉप में रखता है और धमकी देता है.
सुपौलः त्रिवेणीगंज थाने में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया. एक महिला अपनी चार साल की बेटी के साथ थाने पहुंची और उसने बताया कि उसका पति दो महीने से उसकी इच्छा के विरूद्ध शारीरिक संबंध बना रहा है. वहीं कई अन्य आरोपों को लेकर थाने में उसने आवेदन दिया. पुलिस ने आरोपी पति को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पूरा मामला जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

असम की 27 वर्षीय महिला ने कहा कि वह तलाकशुदा है और दो महीने पहले महिला ने बताया कि वह शादी वाले एक ऑनलाइन वेबसाइट से सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के प्रिंस राज आर्या नाम के युवक से बातचीत हुई थी. इसके बाद उसने प्रेमजाल में फंसाकर उसे त्रिवेणीगंज लेकर चला आया. घर लाने के क्रम में सिलीगुड़ी में जबरदस्ती उसने एक मंदिर में शादी भी कर ली. इसके बाद शारीरिक संबंध का वीडियो बनाकर उसे फोन और लैपटॉप में रखता था. बात नहीं मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.


पीड़िता ने बताया है कि आरोपी युवक उसे बहलाकर उसके खाते में रखे छह लाख रुपये के चेक पर जबरन साइन करवा लिया. जब पैसे खत्म हो गए तब उसके और उसकी बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर गया. पीड़िता ने बताया कि उसकी चार वर्षीय बेटी का हाथ पैर बांधकर इलेक्ट्रिक शॉक देता है. कभी कभी सुनसान जगह पर ले जाकर डराता धमकाता भी था.

प्रिंस राज भी एक बच्चे का पिता

पीड़िता ने बताया कि प्रिंस राज का भी एक बच्चा है. उसकी पत्नी उसे पूर्व में छोड़कर चली गई है. युवक के घरवालों को जब इसके बारे में उसने बताया तो घर वाले भी प्रताड़ित करने लगे. उसे भाग जाने की बात कहने लगे.

इस मामले को लेकर त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दिए गए फर्द बयान पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी युवक प्रिंस राज आर्या को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

Followers

MGID

Koshi Live News