Koshi Live-कोशी लाइव OMG BIHAR NEWS: नाबालिग बहन की पेट में पल रहा था भाई का भ्रूण! DNA जांच में बड़ा खुलासा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 15, 2022

OMG BIHAR NEWS: नाबालिग बहन की पेट में पल रहा था भाई का भ्रूण! DNA जांच में बड़ा खुलासा


पटना. पटना में खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपनी नाबालिग बहन से 9 महीने पहले रेप करने के आरोप में बीपीएससी कार्यालय का चतुर्थवर्गीय कर्मचारी गिरफ्तार किया गया है.
हालांकि, नाबालिग किशोरी के पेट में पल रहे भ्रूण की जब पहले डीएनए जांच कराई गई थी, तब उसका मिलान नहीं हुआ था. लेकिन पुलिस ने जब दोबारा किशोरी का बयान लिया तो उसने फिर बताया कि उसका भाई ही उससे जबरदस्ती करता था. इसके बाद जब आरोपी भाई की दोबारा डीएनए जांच कराई गई और इस बार रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह मामला तब सामने आया था जब पीड़िता की तबीयत खराब हुई. पिता जब बेटी को इलाज कराने लिए डॉक्टर के पास ले गए तो यह बात सामने आई कि उनकी नाबालिग बेटी 5 माह की गर्भवती है. इसका खुलासा होने के बाद माता-पिता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी. किशोरी ने पुलिस को बताया कि 2020 के दिसंबर महीने में जब वह गांव गई थी, तब उसका भाई सूरज जबरदस्ती उसे अपने घर ले गया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

किशोरी ने बताया कि सूरज उसे जान से मारने की धमकी देकर लगातार रेप करता रहा था. लेकिन वह लोकलाज और भय के कारण चुप रही. नए खुलासे के बाद यहां परिवार सदमे में है और पुलिस स्पीडी ट्रायल चलाकर मुलजिम को सजा दिलाने का भरोसा दिला रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News