Koshi Live-कोशी लाइव Madhepura: स्टेट हाइवे-91 पर ट्रक और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 8, 2022

Madhepura: स्टेट हाइवे-91 पर ट्रक और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत


Madhepura: मधेपुरा जिले के मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाइवे-91 पर शुक्रवार को शाम करीब तीन बजे मोटरसाइकिल और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.।
बताया जाता है कि वह अपनी बहन के घर गया था. वहां से लौटने के दौरान हादसा हो गया.

बहन के घर से लौट रहा था युवक

मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड की पड़वा नवटोल पंचायत के वार्ड नंबर-8 निवासी सिंटू मंडल अपनी बहन के यहां रतन पट्टी गया था. वहां से दोस्त की ससुराल कोल्हायपट्टी से वापस अपने घर लौट रहा था. इसी बीच, पेट्रोल पंप के करीब मुरलीगंज से बिहारीगंज की ओर जा रहे ट्रक से मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर हो गयी.

घटनास्थल पर ही हो गयी युवक की मौत

हादसे में मोटरसाइकिल चालक सिटू मंडल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मौके पर पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी अब्बास हुसैन ने घटनास्थल से सिंटू मंडल को ऑटो पर लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया, जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मुरलीगंज थाने के पुलिस पदाधिकारी प्रेमचंद पासवान ने पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेज दिया.

मृत युवक के हैं दो छोटी-छोटी बेटियां और एक बेटा

मृतक के बड़े भाई जयराम मंडल ने बताया कि गुरुवार को ही वह घर से बहन के यहां रतनपट्टी गया था. मेरी ही मोटरसाइकिल थी. वापस घर लौटने के क्रम में हुई दुर्घटना में मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि वह शादीशुदा है. उसके दो छोटी-छोटी बेटियां और एक बेटा है. पुलिस ने मोटरसाइकिल और ट्रक को जब्त कर लिया है.

Followers

MGID

Koshi Live News