Koshi Live-कोशी लाइव Breaking News/सहरसा में मिट्‌टी उगल रही आग:रगड़ने से निकल रही आग; लोगों में दहशत, पुलिस-प्रशासन ने जांच के लिए सैंपल लिया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, April 16, 2022

Breaking News/सहरसा में मिट्‌टी उगल रही आग:रगड़ने से निकल रही आग; लोगों में दहशत, पुलिस-प्रशासन ने जांच के लिए सैंपल लिया


सहरसा के सुलिन्दाबाद इलाके में एक हैरतअंगेज वाकया हुआ है। इसे लेकर आम लोगों के साथ-साथ पुलिस-प्रशासन भी अचंभित हैं। एक खेत में जमा मिट्टी से अचानक पहले तो धुआं निकला, फिर उससे आग की लपटें निकलने लगी। यही नहीं वहां से मिट्टी निकालकर दूसरी जगह रगड़ने पर वहां से भी आग निकलने लगती है। इस अप्रत्याशित घटना से इलाके के वार्ड नंबर - 6 के लोगों में आश्चर्य के साथ दहशत और भय का माहौल बन गया है।

घटना की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दे दी गयी है। मौके पर अधिकारी पहुंचकर सब कुछ जानने और समझने की कोशिश में जुटे हुए हैं। यहां के निवासी रतन राय का कहना है कि इस तरह की घटना किसी ने अपने जीवनकाल में नहीं देखी है। प्रशासन इसकी गंभीरता से जांच कराए।

इलाके में लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
इलाके में लगी लोगों की भीड़।

इधर सदर SDPO अखिलेश कुमार ठाकुर का कहना है कि लोगों को इलाके से दूर रहने की हिदायत दी गई है, खासकर बच्चों को। घबराने या डरने की बात नहीं है। मिट्टी का टेस्ट कराया जाएगा। इसके बाद पता चलेगा कि क्या माजरा है। इसके लिए सैंपल लिया गया है।

लोगों से जानकारी लेते सदर SDPO अखिलेश ठाकुर। - Dainik Bhaskar
लोगों से जानकारी लेते सदर SDPO अखिलेश ठाकुर।

लोगों में इस वाकये को लेकर काफी दहशत है। वहीं किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी तैनात की गई है।

एहतियातन बुलाई गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी। - Dainik Bhaskar
एहतियातन बुलाई गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी

Followers

MGID

Koshi Live News