Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा/विधान परिषद चुनाव में राजद उम्मीदवार की जीत पर बधाइयों का तांता,मिठाई खिला मनायी जा रही खुशी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 8, 2022

सहरसा/विधान परिषद चुनाव में राजद उम्मीदवार की जीत पर बधाइयों का तांता,मिठाई खिला मनायी जा रही खुशी


सहरसा,08 अप्रैल)। राजद के प्रदेश महासचिव सह स्थानीय निकाय चुनाव समन्वय समिति के प्रमंडलीय प्रवक्ता धनिक लाल मुखिया ने कहा है कि सहरसा, सुपौल, मधेपुरा स्थानीय निकाय चुनाव में राजद प्रत्याशी डॉ अजय कुमार सिंह के बड़ी जीत पर पूरे प्रमंडल के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।सभी एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा मिठाई खिला बधाई दे रहे हैं।जिस तरह एक टीम के रूप में राष्ट्रीय जनता दल के नीति और विचारधारा को लेकर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का संदेश था उसको पूर्व मंत्री निकाय चुनाव समन्वय समिति के संयोजक अशोक कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में पूरी पार्टी ने एकताबद्ध होकर इस चुनावी अभियान को 3 फरवरी से लेकर चुनाव दिन तक एक कठिन चुनौती का डटकर मुकाबला कर योजनाबद्ध तरीके से जो मूर्त रूप दिया आज उसी का यह परिणाम है की एक सम्मानजनक बड़ी जीत राजद को मिली।
राष्ट्रीय जनता दल का जो अभियान था वाह प्रथम चरण के प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनाव जीत कर विधान परिषद में जनप्रतिनिधियों के हक और अधिकार के लिए आवाज उठाते हुए परिषद के नेता राबड़ी देवी के हाथों को मजबूत करना है, परिषद में प्रभावकारी भूमिका में और भ्रष्टाचार धन तंत्र सत्ता तंत्र के खिलाफ मोर्चा खोलना है। जिसकी आज जीत हुई है इस जीत का श्रेय पूर्व मंत्री अशोक कुमार सिंह के अनुभव कुशल रणनीति और उनके नेतृत्व में जीत हुई है। पूर्व मंत्री ने जीत के लिए सहरसा, मधेपुरा, सुपौल के विधायक चंद्रशेखर यादव, मोहम्मद यूसुफ सलाउद्दीन, चंद्रहास चौपाल, पूर्व सांसद विश्व मोहन मंडल, पूर्व विधायक सह उप संयोजक यदुवंश कुमार यादव, अरुण कुमार यादव, भूपेंद्र ऋषि देव, समन्वय समिति के सभी पदाधिकारी प्रदेश के पदाधिकारी पार्टी जिला अध्यक्ष निर्वाचित सभी जनप्रतिनिधि गण राजद परिवार से अलग से भी बड़ी संख्या में लोगों ने सहयोग किया। वामपंथी साथी सहित तमाम लोगों का हृदय से धन्यवाद और आभार व्यक्त किया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News