Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में युवक को अपराधियों ने मारी गोली:बाइक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली, पहले से घात लगाए बैठे थे अपराधी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 8, 2022

मधेपुरा में युवक को अपराधियों ने मारी गोली:बाइक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली, पहले से घात लगाए बैठे थे अपराधी


मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के किशुनगंज-पिपड़ा करौती पथ पर रामपुर खोड़ा राम बाबा मंदिर के सामने अज्ञात अपराधियो ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी। गोली युवक के जांघ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से उदाकिशुनगंज पीएचसी लाया गया।


युवक की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सक ने भागलपुर के मायागंज रेफर कर दिया। घायल युवक की पहचान भवानीपुर थाना क्षेत्र के तेलहारी गांव निवासी स्व0 मृत्युंजय गुप्ता के पुत्र मनीष कुमार (25 वर्ष ) के रूप की गई है। वह वर्षों से आरसीएम कंपनी के एजेंट का काम करता था।

शुक्रवार की सुबह वह अपने ननिहाल बडहरा कोठी से अपने होंडा एसपी वाइक बीआर 11 एयू 3841 से लौट रहा था। इसी दौरान खोड़ागंज के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने मनीष पर गोली चलाई । गोली मनीष के जांघ मे लगी। गोली जांघ मे फंसे रहने के कारण चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे भागलपुर के मायागंज रेफर कर दिया। घटना के बाद दारोगा रमाशंकर शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है । बाइक को सुरक्षित थाना लाया गया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News