Koshi Live-कोशी लाइव शर्मनाक/दादा ने कर डाला आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, बोला- गलती हो गई - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, April 14, 2022

शर्मनाक/दादा ने कर डाला आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, बोला- गलती हो गई


Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर के वार्ड 30 में चॉकलेट खिलाने के बहाने कमरे में बुलाकर आठ साल की मासूम से दरिंदगी के आरोपी को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने आरोपी तिखा काठमांडू निवासी माहा पुत्र करुवा सार्की को गिरफ्तार कर पूछताछ की.


पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस से कहा कि गलती हो गई, मुझे माफ करो. कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि घटना वाले दिन आरोपी का एक बेटा और बहू नेपाल गए हुए थे व अन्य बेटे व पोते-पोती साफ सफाई करने के लिए गए हुए थे. मासूम की छोटी बहन घर में सो रही थी. उसके माता-पिता मजदूरी करने गए थे. मासूम को अकेला देख उसकी नीयत बिगड़ गई और उसने मासूम को चॉकलेट खिलाने के बहाने ऊपर कमरे में बुलाकर दरिंदगी की.

मासूम आरोपी को दादा बोलकर ही बुलाती थी. उसी दादा ने माासूम के साथ दरिंदगी कर डाली. इसके बाद डरी सहमी बच्ची ने अपनी मां को घटना बताई. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने कोतवाली थाने पर रिपोर्ट दी. उसके बाद बच्ची का इलाज करवाया गया. साथ ही टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.


गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए. गौरतलब है कि आरोपी माहा एक हवेली में अपने बेटे, पोतों व पोतियों के साथ किराए पर रहता था. इस हवेली में पीड़िता का परिवार भी रहता है. आरोपी ने घर में किसी को न देखकर मासूम को चॉकलेट खिलाने का बहाने कमरे में ऊपर बुलाकर दरिंदगी की. पुलिस ने आरोपी आरोपी माहा का पोटेंसी टेस्ट कराया. बीडीके अस्पताल में तीन चिकित्सकों की टीम ने टेस्ट किया.
Report- Sandeep Kedia

Followers

MGID

Koshi Live News