Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/लगातार बढ़ते पैट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ छात्र राजद ने पीएम का पुतला फूंका - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, April 12, 2022

मधेपुरा/लगातार बढ़ते पैट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ छात्र राजद ने पीएम का पुतला फूंका


लगातार बढ़ते पैट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ छात्र राजद ने पीएम का पुतला फूंका
आज छात्र राजद मधेपुरा कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ पीएम मोदी का पुतला दहन किया साथ ही केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी किया। वहीं कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे बीएनएमयू लालू नगर मधेपुरा के छात्र राजद अध्यक्ष अजय राज उर्फ किशोर यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। अंबानी और अडानी की सरकार है।लगातार देश में पैट्रोल डीजल और रसोई गैस का मूल्य सरकार के द्वारा बढ़ाया जा रहा है जो देश हित में नहीं है लोकिन सरकार अपने सहयोगी मित्रों को जरूर फैयदा पहुंचा रहे हैं रसोई गैस के दाम दोगुने हो गए। खाद्य तेल महंगा हो गया। खेत की जुताई, आटा पिसाई, दवाई, आ, सिचाई व पढ़ाई सब महंगी हो गई। गरीबों का चूल्हा चक्की बंद है। बढ़ती महंगाई से गरीबों को रोटी पर भी आफत है। कहा कि पूर्व की सरकार में 70 साल में जितने दाम नहीं बढ़े इसने सात साल में बढ़ा दिए। किसानों की दयनीय स्थिति हो गई है , कृषि में काम आने वाले सभी वस्तुओं का मूल्य आसमान छू लिया लेकिन किसानों के फसलों का किमतें वहीं है।
प्रदेश महासचिव इसा असलम, प्रदेश महासचिव माधव यादव ने कहा आज देश चंद लोगों के हाथों में जा रहा गरीबों को और गरीब बनाने पे तुली है,जिस तरह से हर दिन पेट्रोल-डीजल और इसका परिणाम मध्यम वर्ग और गरीब लोगों पर पड़ता है। हमारी मांग है कि सरकार पेट्रोल-डीज़ल के दाम को बढ़ाना बंद करें। छात्र राजद का प्रदर्शन बिहार सहित अन्य प्रदेशों में भी हमारा प्रदर्शन चलेगा और काफी दिनों तक चलेगा। नहीं तो कम करें कीमतें ।

छात्र नेता जापानी यादव और टीपीसी अध्यक्ष निखिल आनंद ने कहा कि मोदी सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास, लेकिन मोदी सरकार सबका विनाश कर रही है। मोदी सरकार हरेक घर का बजट बिगाड़ दिया है। महंगाई के कारण लोगों को भरपेट भोजन नहीं मिल रहा है। डीजल पेट्रोल, गैस की कीमत आसमान छू रहे हैं। जिससे लोग लकड़ी चूल्हा की ओर फिर से लौट रहे हैं। देश अब बिकने पे सरकार देश की संपत्ति को प्राईवेटीकरण करने पे तुली है जो देश के लिए खतरा है।

कार्यक्रम में मौजूद छात्र राजद के विश्वविद्यालय महासचिव रोशन कुमार, विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष नवीन कुमार, उपाध्यक्ष सोनू कुमार निगम, पूर्व प्रधान महासचिव जापानी यादव, पूर्व जिला प्रधान महासचिव बिट्टू यादव, विवेक कुमार, टीपीसी उपाध्यक्ष राजा यादव, कॉमर्स कॉलेज अध्यक्ष केशव कुमार,पूर्व प्रभारी प्रवीण कुमार,नीतीश बाहुबली,सिंटू यादव, शिवम दारा, रंजीत कुमार, रत्नेश कुमार, अमित कुमार, प्रिंस कुमार, कृष्णा कुमार, रितेश कुमार, सत्यम, शिशु, रोहित, केशव, अंकित आनंद ।

Followers

MGID

Koshi Live News