Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Politics: वार्ड सदस्य और बनेंगे पावरफुल, नल-जल और गली-नाली के बाद अब सोलर लाइट भी लगवा सकेंगे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, April 2, 2022

Bihar Politics: वार्ड सदस्य और बनेंगे पावरफुल, नल-जल और गली-नाली के बाद अब सोलर लाइट भी लगवा सकेंगे


बांका। वार्ड सदस्यों के अधिकार में कटौती नहीं की जाएगी, बल्कि उनके अधिकार को और बढ़ाया जाएगा। कुछ लोग गलत प्रचार कर रहे हैं। पंचायत के विभिन्न गांवों में लगने वाली सोलर स्ट्रीट लाइट के लिए आने वाले दिनों में वार्ड सदस्यों से सहमति लेनी होगी।
ये बातें सूबे के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कही। वह शुक्रवार को बांका के कल्याणी विवाह भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने विधान परिषद चुनाव में एनडीए उम्मीदवार विजय सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा, कुछ लोग अपना अधिपत्य कायम करना चाहते हैं, लेकिन ऐसे लोगों को कुछ हासिल नहीं होने वाला है। उनका निशाना जेडीयू विधायक मनोज यादव की ओर था। उनकी पत्नी सिंपल देवी निर्दलीय मैदान में हैं।

तेजस्वी पर बोला हमला

बांका के पीबीएस मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में सरकार नहीं, सर्कस चल रहा है। भवन निर्माण मंत्री ने तेजस्वी यादव के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी। कहा, नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में तेजी से विकास हो रहा है। लालू-राबड़ी के शासनकाल में बिहार को 700 मेगावाट बिजली आपूर्ति होती थी, आज पांच हजार हो रही है। बजट की बात करें तो उस समय बिहार का कुल बजट 2200 करोड़ हुआ करता था, आज दो लाख 37 हजार करोड़ का बजट पास होता है।

पूर्व मंत्री ने एनडीए प्रत्याशी की जीत का किया दावा

सूबे के पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह ने भी एनडीए प्रत्याशी की जीत का दवा किया। उन्होंने कहा कि बिहार में सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की जीत होगी। ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने विजय सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की। सांसद गिरिधारी यादव ने कहा कि निर्दलीय चुनाव लडऩे से कोई फायदा नहीं होने वाला है। वह खुद निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं। इस दौरान एनडीए के अन्य नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Followers

MGID

Koshi Live News