Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/पटना में खून से लथपथ मिली लड़की: सनकी आशिक ने पैर पर लिखा 'I Hate You' - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 15, 2022

BIHAR NEWS/पटना में खून से लथपथ मिली लड़की: सनकी आशिक ने पैर पर लिखा 'I Hate You'


पटना में पुलिस ने घायल अवस्था में एक युवती को बरामद (Girl Recovered in Injured Condition From Patna) किया है. पीड़िता गया की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए गार्डिनर अस्पताल (Gardiner Hospital in Patna) में भर्ती कराया है.
लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद (Crime in Patna) हैं. ताजा घटना में एक सिरफिरे आशिक ने एक युवती को चाकू से गोदकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया.पीड़िता गया की रहने वाली बताई जी रही है. युवती के साथ एकतरफा प्यार में पागल गया के ही युवक ने धारदार हथियार से पीड़िता के शरीर पर दर्जनों बार वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ ही उस सनकी आशिक ने पीड़िता के पैर पर आई हेट यू लिख दिया. गया के गुरु चरण कोचिंग, जहां मेडिकल और इंजीनियरिंग की तैयारी होती है. इसी कोचिंग में काम करने वाले आनंद नाम के युवक ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है.

-
युवक ने युवती को चाकू मारकर किया घायल: दरअसल पटना के मौर्या लोक कॉम्प्लेक्स के ब्लॉक सी के बाहर अहले सुबह घायल अवस्था में एक युवती को देख, वहां काम करने वाली महिला गार्ड ने पीड़ित युवती के परिजनों को जो गया के रहने वाले हैं. इस पूरे मामले की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में गया से चलकर पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के मौर्य लोक कॉम्प्लेक्स पहुंचे, पीड़ित युवती के परिजनों ने इस पूरे मामले की जानकारी कोतवाली थाने को दी. हदासे की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाने की पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवती को प्रारंभिक इलाज गार्डिनर अस्पताल में करवाकर पीड़ित युवती का बयान दर्ज कर लिया है.

युवक ने एकतरफा प्यार में घटना को दिया अंजाम: पीड़िता के दिए गए बयान के बाद इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाने की महिला एसआई रानी कुमारी ने बताया कि पीड़िता पेशे से एक निजी कोचिंग संस्थान की शिक्षिका बताई जाती है और इसी कोचिंग संस्थान में काम करने वाले आनंद नाम का युवक इनको बार-बार परेशान करता था. पटना के गार्डिनर अस्पताल में मौजूद पीड़िता के पिता ने बताया कि आनंद ने तीन-चार दिन पहले कॉल करके पीड़िता और उसके परिजनों को धमकी दी थी की उनकी बेटी को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा.

'गुरुवार को पीड़िता शाम 5 बजे गया के डालमिया बाजार कुछ सामान खरीदने बाहर निकली. इसी दौरान दो युवकों ने बेहोशी का स्प्रे का छिड़काव कर उसे बेहोशी की हालत में ऑटो पर बैठा लिया और उसके बाद पीड़िता को कुछ भी याद नहीं. पीड़िता के परिजनों ने भी गुरुवार को गया के कोतवाली थाने में अपनी बच्ची की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. शुक्रवार को गया से गुमशुदा पीड़िता, पटना के मौर्य लोक कॉम्प्लेक्स से लहूलुहान अवस्था में बरामद की गई है. फिलहाल पीड़िता का प्रारंभिक इलाज करवाने के बाद उसके परिजनों के साथ कोतवाली थाने की पुलिस ने फिलहाल उसे गया के लिए रवाना कर दिया है.' - रानी चौबे, एसआई, कोतवाली थाना

Followers

MGID

Koshi Live News