Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/एफआइआर कराई तो फिर कर देंगे दुष्कर्म,15 वर्षीय लड़की को पड़ोसी युवकों की धमकी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 8, 2022

BIHAR NEWS/एफआइआर कराई तो फिर कर देंगे दुष्कर्म,15 वर्षीय लड़की को पड़ोसी युवकों की धमकी


बेगूसराय संवाददाता। बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां सातवीं की छात्रा को दो युवकों ने पकड़ लिया। एक युवक ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि एफआइआर कराई तो फिर से हैवानियत कर देंगे। पीड़‍िता ने थाने में इसकी शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घर लौटते समय रास्‍ते में लूटी अस्‍मत

15 वर्षीय पीड़‍िता ने एफआइआर के लिए दिए गए आवेदन में कहा है कि तीन अप्रैल को वह अपनी चाची के घर से लौट रही थी। रास्‍ते में दो पड़ाेसी युवक खड़े थे। दोनों ने उसे पकड़ लिया और पास के खेत में ले गए। शोर मचाने पर मुंह में दुपट्ठा ठूंस दिया। विरोध करने पर मारपीट की। खेत में एक ने जकड़ लिया और दूसरे ने दुष्‍कर्म किया। उसके चिल्‍लाने पर चाचा, मां आदि वहां पहुंचे। इससे पूूूर्व दोनों फरार हो गए।

सरपंच ने थाने जाने से रोक दिया

इधर खेत में पड़ी लड़की की हालत देखकर उसकी मां बेहोश हो गई। घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने जा रही थी। रास्‍ते में सरपंच ने रोक दिया। कहा कि सामा‍जिक स्‍तर पर इसका फैसला कर दिया जाएगा। तब वह चाची के साथ घर लौट आई। ले‍किन कोई फैसला नहीं हुआ। इधर 06 अप्रैल की शाम करीब आठ बजे आरो‍पित युवक और उनके स्‍वजन पहुंच गए। उन लोगों ने गालीगलौज की। जान से मारने की धमकी दी। कहा कि एफआइआर कराई तो फिर से अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। इससे परिवार के लोग सहमे हुए हैं। पीड़‍िता ने बताया कि सरपंच के आश्‍वासन और इलाज के कारण वह देर से इसकी प्राथमिकी के लिए आवेदन दे रही है। उसने एफआइआर करने के साथ ही सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है। घटना की बाबत थानाध्यक्ष अमर कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में लिया गया है। विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News