Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/बेटी के जन्मदिन पर DIG शिवदीप लांडे को नहीं मिली छुट्टी, फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिख छा गए अधिकारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, April 10, 2022

BIHAR/बेटी के जन्मदिन पर DIG शिवदीप लांडे को नहीं मिली छुट्टी, फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिख छा गए अधिकारी


Patna: हर किसी के लिए उसका जन्मदिन बहुत ही खास होता है. बच्चे का जन्मदिन पिता के लिए बेहद खास होता है. पिता के लिए अपने बच्चों को कहना मुश्किल होता है कि वो अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं.

खासकर जब बेटी का जन्मदिन होता है. लेकिन ड्यूटी की जिम्मेदारी के चलते ऐसे पलों से दूर रहना पड़ता है. ऐसी कहानी है सहरसा के डीआईजी आईपीएस शिवदीप लांडे की.

आज 10 अप्रैल को सहरसा के डीआईजी आईपीएस शिवदीप लांडे की बेटी का जन्मदिन है. अपनी बेटी के जन्मदिन पर वह उसके पास रहना चाहते थे. लेकिन, रामनवमी के कारण उन्हें छुट्टी नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए अपनी बेटी का जन्मदिन का जश्न मनाया.

डीआईजी शिवदीप लांडे का परिवार
मालूम हो कि साल 2006 बैच के बिहार कैडर के तेज तर्रार आईपीएस शिवदीप लांडे का परिवार मुंबई में रहता है. उनकी पत्नी पेशे से एक डॉक्टर है. उन्हीं के साथ शिवदीप लांडे की बेटी अरहा स्कूल में पढ़ती है. बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए उन्होंने बिहार पुलिस मुख्यालय को आवेदन दिया था. लेकिन, रामनवमी की संवेदनशीलता के कारण उनकी छुट्टी रद्द हो गई.

फेसबुक के जरिए बेटी को दी बधाई, तस्वीर के साथ लिखा भावुक संदेश
आईपीएस शिवदीप लांडे ने अपने सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर बेटी के साथ वाली एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में वो अपनी बेटी को कांधे पर उठाये हैं. इसके साथ ही उन्होंने काफी भावुक संदेश भी लिखा है. उन्होंने जन्मदिन के मौके पर मुंबई नहीं आ पाने को लेकर माफी भी मांगी है. साथ ही ड्यूटी को सर्वोपरि बताते हुए कहा है कि वर्दी की जिम्मेदारी जब होती है, तो उसमें कोई पिता नहीं होता. इस पोस्ट के साथ साझा किए गए संदेश को पढ़कर उनके चाहने वालों को भी ये शब्द दिल को छू लिया.

फेसबुक पर क्या कहा आईपीएस शिवदीप लांडे ने
फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ''अरहा, मुझे माफ करना की यहां से छुट्टी न मिल पाने की वजह से मैं आपके बर्थडे पर आज मुंबई में आपके पास नहीं हो सकता हूं. मैंने सर्वदा खाकी के फर्ज को सर्वोपरि माना है. परंतु, शायद मैं ये भूल गया था कि खाकी में कोई पिता नहीं होता...''

यूजर्स ने कमेंट कर दी नन्हीं अरहा को शुभकामना
शिवदीप लांडे के फेसबुक पोस्ट पर यूजर्स काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. करीब 35 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. वहीं, करीब साढ़े छह हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है. कमेंट में यूजर्स नन्हीं अरहा को जन्मदिन की बधाई और शुभकामना दे रहे हैं. वहीं, आईपीएस शिवदीप लांडे का वर्दी के प्रति जिम्मेदारी का भी यूजर्स ने स्वागत किया है. करीब 125 लोगों ने पोस्ट को साझा भी किया है.

Followers

MGID

Koshi Live News