Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME/अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता को मारी गोली, दो किसानों पर भी फायरिंगबिहार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, April 14, 2022

BIHAR CRIME/अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता को मारी गोली, दो किसानों पर भी फायरिंगबिहार


बिहार के आरा में अपराधी लगातार कहर बरपा रहें हैं. पुलिस एक कांड की गुत्थी अभी सुलझा भी नहीं पा रही है कि हथियार बंद बदमाश दूसरी घटना को अंजाम दे डाल रहे हैं. कल देर रात भी जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बेखौफ राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रखंड अध्यक्ष समेत 3 लोगों पर तबातोड़ गोलियां बरसाई है.
इस गोलीबारी में दो लोग गोली के छर्रा लगने से जख्मी हुए हैं जबकि राजद के प्रखंड अध्यक्ष को बदमाशों ने चार गोली दागकर उन्हें जख्मी कर दिया है. सबसे पहली घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के धरहरा एवं जमीरा गांव के बीच छलका के समीप हुई, जहां बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने राजद युवा के प्रखंड अध्यक्ष को गोली मार दी.

इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उनको काफी करीब से चार गोलियां मारी गई है. उन्हें एक गोली पेट में, एक गोली बाये पैर में जांघ पर और दो गोली दाहिने साइड सीने में मारी गई है. उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया. फिलहाल उनका इलाज चिकित्सक की देखरेख में चल रहा है.

हालांकि राजद युवा के प्रखंड अध्यक्ष को गोली किसने और क्यों मारी है? इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना की जानकारी मिलते ही राजद के जिला पंचायत सदस्य धनंजय यादव सहित कई लोग मौके पर पहुंचे और सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया. धनंजय यादव ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग आंदोलन करेंगे.

वहीं दूसरी घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के कमालुचक दियारा इलाके में घटित हुई. जहां गेहूं की फसल काटने जा रहे दो किसानों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें गोली का छर्रा लगने से दोनों किसान बुरी तरह से जख्मी हो गए. जख्मियों में फुंहा गांव निवासी विश्वकर्मा कुमार और टुनटुन शाह बताये जा रहे हैं.

उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. छर्रा लगने से जख्मी किसान विश्वकर्मा कुमार ने बताया कि वो लोग गेहूं की कटनी करने जा रहे थे. इसी बीच कुछ लोग आकर रंगदारी मांगने लगे हम लोगो पर फायरिंग करने लगे. आरा सदर के एसपी हिमांशु कुमार ने कहा कि घटना का पता लगाया जा रहा है साथ में ही पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News