Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में सिंहेश्वर मंदिर मेला ग्राउंड में लगी आग:23 दुकानें जली, 6 दमकल ने 3 घंटे में पाया काबू; 50 लाख की संपत्ति का नुकसानm - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, April 11, 2022

मधेपुरा में सिंहेश्वर मंदिर मेला ग्राउंड में लगी आग:23 दुकानें जली, 6 दमकल ने 3 घंटे में पाया काबू; 50 लाख की संपत्ति का नुकसानm


मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबा सिंहेश्वर मेला ग्राउंड में बीती रात लगी अचानक आग से 23 दुकान जल कर खाक हो गए। यह आग मेला ग्राउंड के धनबाद चौक के निकट बने दुकानों में लगी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रात करीब 2 बजे कुछ लोगों ने आग की लपटों को देखा जिसके बाद बुझाने का प्रयास शुरू हुआ। आग जब लगी तब लोग गहरी नींद में थे। आग की लपटों ने बुझने से पहले 23 दुकानों को अपने चपेट में ले लिया।

जो दुकान जले उसमें श्यामसुंदर चौधरी की हरमोनियम दुकान, पिंकू शर्मा कि सीसे की दुकान, दिलीप शर्मा की लकड़ी दुकान, मो. कलीम का ट्रेलर्स, मो. रिजवान की सिलाई दुकान, संजय रजक का चप्पल दुकान, धनेश्वर रजक का कपड़ा आयरन की दुकान, मो. जब्बार आलम का किताब दुकान, मो. उसिया का चप्पल दुकान, मो. जमाल का गैस दुकान, पवन कुमार साह का फोटो एवं शीशा दुकान, रवि कुमार का जनरल स्टोर, बबलू राजभर का बिजली दुकान, शंकर गुप्ता का रेडीमेड, धीरेंद्र यादव का कपड़ा दुकान, मनीष कुमार का कंप्यूटर दुकान, देव यादव का मोबाइल एवं जूता दुकान, सोनू सुतियार का लोहा दुकान, मकसूद का मीट दुकान, झगरू, निजाम, वीरेंद्र जी, भोलू, शहादत आलम आदि के दुकानों में आग लगी है।



इस आगलगी में 50 लाख से अधिक के संम्पत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जाता है। आग इतनी भयानक थी कि इस आग पर काबू पाने में फ़ायर ब्रिगेड की छह दमकल लगायी गयी। करीब 3 घण्टे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Followers

MGID

Koshi Live News