Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में दो पक्षों में भिड़ंत, एक की मौत:जमीन विवाद में दोनों पक्षों में जमकर चली लाठियां, 2 महिला समेत 5 लोग घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, April 19, 2022

मधेपुरा में दो पक्षों में भिड़ंत, एक की मौत:जमीन विवाद में दोनों पक्षों में जमकर चली लाठियां, 2 महिला समेत 5 लोग घायल


मधेपुरा सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चिकनी खाड़ वार्ड नंबर 11 में जमीन विवाद को लेकर देर शाम दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में एक पक्ष से दो महिला समेत पांच लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सभी घायलों को आननफानन में गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया गया है । जबकि डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी समतोलिया देवी ने बताया कि संतोष शर्मा, सिकेन्द्र शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, शिवनंदन शर्मा, बिनोद शर्मा से पूर्व से ही जमीन विवाद चल रहा है। आज ये सभी भाड़े पर अपराधियों को मंगा कर जमीन को कब्जा करना चाह रहे थे। अपराधियों के जमावड़ा को देखते हुए शाम में गम्हरिया थाना में लिखित आवेदन दिया गया।लेकिन थाना के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं कि गई। इसी बीच ये लोग मेरे जमीन में घर बना शुरू कर दिया।

जब हमलोगों के द्वारा देर शाम घर बनाने से मना किया गया तो सभी लोगों ने लाठी डंडे और फरसा से पहमला कर दिया। एक फरसा मेरे पति सीवी शर्मा के सर पर लगा जिससे उसकी मौत हो गयी। जबकि विशु नारायण शर्मा, विष्णुदेव शर्मा, गंगिया देवी, बुचो शर्मा भी मारपीट में बुरी तरह जख्मी है।इस घटना को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष परवेज जावेद ने बताया कि यह जमीन विवाद काफी पुराना है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार, लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है। हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News