Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/पूर्णियां:सीमेंट सरिया व्यवसायी के कर्मी से पूर्णिया में 18 लाख की लूट, रेकी कर दिया घटना को अंजाम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, April 16, 2022

मधेपुरा/पूर्णियां:सीमेंट सरिया व्यवसायी के कर्मी से पूर्णिया में 18 लाख की लूट, रेकी कर दिया घटना को अंजाम


पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. जहां केहाट थाना क्षेत्र (Kehat Police Station) के माउंट जॉन स्कूल के पास सीमेंट सरिया व्यवसायी के कर्मी से 18 लाख रुपये लूट (18 Lakhs Looted In Purnea) लिए गए. बताया जाता है कि कर्मी मधेपुरा जिले के कुमारखंड से रुपये लेकर बाइक से पूर्णिया के गुलाब बाग मंडी लौट रहा था. तभी दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए.


:

गुलाबा मंडी लौट रहा था कर्मी: पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के गुलाब बाग मंडी में आलोक इंटरप्राइजेज के कर्मी धनंजय चंद्र दास मधेपुरा जिला के कुमारखंड से सीमेंट सरिया का 18 लाख रुपये लेकर बाइक से गुलाबा मंडी लौट रहा था. इसी बीच पहले से घात लगाए दो बाइकसवार अपराधियों ने ओवरटेक कर धनंजय को रोक दिया. उसके बाद उसके पास रखे रुपये लेकर बंदूक लहराते हुए शहर की ओर भाग गए.

:

सुनसान जगह पर की गई लूटः घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और कर्मी धनंजय से पूछताछ कर जांच में जुट गए. जिस जगह पर यह घटना घटी है, वह सुनसान जगह है और पूर्णिया सहरसा का मुख्य मार्ग भी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पूर्णिया शहर में प्रवेश किए.

कर्मी एक ही रास्ते से जाता था बराबरः बताया जाता है कि धनंजय चंद्र 8 सालों से आलोक इंटरप्राइजेज में काम कर रहा है और वह बराबर आलोक इंटरप्राइजेज के लिए जगह-जगह से नगद रुपये लेकर आया जाया करता था. सबसे बड़ी बात तो यह है कि इतनी मोटी रकम लेकर वह अकेले बाइक से आ रहा था. अपराधियों द्वारा पहले से रेकी की जा रही थी. अब देखना यह है कि पुलिस की गिरफ्त में अपराधी कब तक आते हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News