Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/MLT COLLEGE में BCA के छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मारकर किया जख्मी,हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, December 15, 2021

SAHARSA/MLT COLLEGE में BCA के छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मारकर किया जख्मी,हालत गंभीर


संवाद सूत्र, सहरसा: शहर के एमएलटी सहरसा कालेज के बीसीए कक्षा संचालन के दौरान ही एक छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। कक्षा संचालन के दौरान घटित इस तरह की घटना को लेकर कक्षा में अफरातफरी मच गयी। हमलावर चाकू मारकर भाग निकला। घटना के बाद आनन-फानन में छात्रों ने जख्मी छात्र को शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जाती है।

सदर थाना को दिए गए आवेदन में घटना के संबंध में बताया गया है कि एमएलटी सहरसा कालेज में सीट बैठने के सवाल पर बीसीए कक्षा में ही अमर कुमार और आशीष कुमार के साथ झड़प हो गई। शनिवार को ही बीसीए सेकेंड सेमेस्टर के छात्रों के बीच कहासुनी हो गयी थी। जिसे छात्रों ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया। सोमवार को शहर के भेड़धरी निवासी आशीष कुमार ने छात्र व वर्ग शिक्षक आदर्श चौहान की मौजूदगी में पीछे के बैंच से आकर अमर कुमार के गर्दन पर चाकू से जानलेवा हमला किया। अमर को जख्मी हालत में छात्रों ने ही उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। सदर थाना में आवेदन जख्मी छात्र अमर कुमार के पिता मकसुधन दास ने दिया है। इस मामले में सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी छात्र की तलाश शुरू कर दी है। सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जख्मी छात्र को गर्दन पर गंभीर जख्म है। जिसका इलाज चल रहा है। जख्मी छात्र शहर के गौतमनगर गंगजला का रहनेवाला है।

Followers

MGID

Koshi Live News