Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA: बीबी-बच्चों संग जा रहे फौजी को पुलिस ने बीबी बच्चे के सामने पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, December 11, 2021

SAHARSA: बीबी-बच्चों संग जा रहे फौजी को पुलिस ने बीबी बच्चे के सामने पीटा


सदर थाना क्षेत्र के बाबा भीमराव अंबेडकर चौक शुक्रवार की दोपहर पत्नी और बच्चे के साथ बाइक से जा रहे एक आर्मी जवान को बैरियर पर ड्यूटी कर रहे पुलिस जवानों ने पिटाई कर दी। कारण यह था कि काउंटिंग को लेकर लगाए गए नो इंट्री के बाद भी जवान उसी रास्ते से जाने की जिद कर हे थे। इस बात को लेकर पहले आर्मी जवान और पुलिस के बीच बहस फिर गाली-गलौज हुई।

इसके बाद वहां मौजूद अन्य पुलिस वालों ने लाठी डंडे से जमकर उसकी पिटाई कर दी। सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत सहुरिया पश्चिमी पंचायत के वार्ड-10 निवासी हलदर यादव के पुत्र एवं मणिपुर में फौज में नियुक्त सुभाष कुमार पत्नी और 6 वर्ष के बच्चे के साथ बाइक से अम्बेडकर चौक पहुंचे थे।

वे उक्त चौक से जिला स्कूल, मतगणना केंद्र के सामने से गुजरकर वीर कुंवर सिंह चौक होते हुए गांव जा रहे थे। लेकिन अंबेडकर चौक पर मतगणना को लेकर लगे बैरियर पर नियुक्त पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका। बाइक को दूसरी दिशा से निकालने की बात कही। लेकिन आर्मी जवान उक्त सड़क से गुजरने पर अड़ गए। ऐसे में मौजूद पुलिस कर्मियों से उनकी बहस हो गई। बहस के बाद गाली-गलौज के बाद हाथापाई होने लगी और फिर लाठी भी चली।

मतगणना को लेकर आवाजाही पर थी रोक

बता दें कि जिले के सलखुआ प्रखंड में हुए पंचायत चुनाव की मतगणना कार्य जिला स्कूल परिसर में चल रही थी। ऐसे में उक्त चौक के अलावे अस्पताल चौक, वीर कुंवर सिंह चौक, सुपर मार्केट सहित अन्य सड़क को बैरियर लगाकर जाम कर दी गई थी। सिर्फ मतगणना कार्य में हिस्सा लेने वाले मतदान कर्मी, प्रत्याशियों के प्रतिनिधि, प्रेस सहित अधिकारियों को ही आने-जाने की इजाजत दी गई थी।

डीएसपी ने मिलने को बुलाया तो निकल गए जवान

फौजी को पिटता देख पत्नी और मासूम बच्चा रोने लगा। तब तक उन्हें अच्छी खासी लाठियां लग गई थी। हालांकि बाद में लोगों ने बीच-बचाव किया। आर्मी जवान ने इसकी सूचना एसपी और डीएसपी को दी। जिसके बाद वे उन्हें डीएसपी ने मिलने को बुलाया। वे निकल गए।

Followers

MGID

Koshi Live News