Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:आपसी रंजिश में हुई थी छोटे यादव की हत्या, सहरसा एसपी लिपि सिंह का खुलासा, सभी आरोपी गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, December 7, 2021

SAHARSA:आपसी रंजिश में हुई थी छोटे यादव की हत्या, सहरसा एसपी लिपि सिंह का खुलासा, सभी आरोपी गिरफ्तार


सहरसा. हत्या के महज दो दिन बाद ही सहरसा की एसपी लिपि सिंह ने मामले को सुलझा लेने का दावा किया है. रविवार को छोटे यादव की गोली मारकर हुई हत्या के बाद सहरसा में काफी बवाल हुआ था और आगजनी हुई थी. इस मामले में सहरसा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.


एसपी लिपि सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि हत्या के मामले में अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. हत्या के बाद आगजनी और तोड़फोड़ मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की गयी है.

उन्होंने कहा कि गोपी किशन उर्फ छोटे यादव की हत्या जमीनी विवाद में नहीं, बल्कि आपसी रंजिश में हुई. इंदल यादव ने छोटू यादव की गोली मारकर हत्या की है. एसपी लिपि सिंह की माने तो भवेश पासवान और बनारसी पासवान के बीच जमीनी विवाद चल रहा है.


इसी दौरान रविवार को इंदल यादव ने आपसी रंजिश से छोटे यादव की हत्या कर दी गयी. एसपी ने खुलासा करते हुए जमीन विवाद में नही बल्कि आपसी रंजिश में हत्या हुई है.

रविवार को इस हत्या को लेकर उपजे आक्रोश के कारण ही पासवान टोला करीब तीन घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा था. दो बाइक सहित एक चार पहिया वाहन को भीड़ ने फूंक दिया था. युवक की हत्या का आरोप बनारसी पासवान सहित घरवालों ने भवेश पासवान पर लगाया था.

Followers

MGID

Koshi Live News