Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/अब बिहार के सहरसा में सामने आया Vaccine Fraud, 'पीएम मोदी-रणबीर कपूर' को लगे इंजेक्शन - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, December 13, 2021

SAHARSA/अब बिहार के सहरसा में सामने आया Vaccine Fraud, 'पीएम मोदी-रणबीर कपूर' को लगे इंजेक्शन


पटनाः Vaccine Fraud news: बिहार में लगातार वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के डेटा में गड़बड़ियां मिल रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही एक सेंटर में पीएम मोदी, प्रियंका चोपड़ व कई अन्य को वैक्सीन दिए जाने का मामला सामने आया था
अब एक बार फिर बिहार के सहरसा जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां भी पीएम मोदी समेत कई सेलेब्रिटीज का नाम वैक्सीन लगवाने वालों में दर्ज है.

24 अक्टूबर को दई गई फर्स्ट डोज
जानकारी के मुताबिक, बिहार के सहरसा में नवहट्टा पीएचसी से जुड़े वैक्सीनेशन के सेशन साइट कोविन की सूची में कई तरह की गड़बड़ियां उजागर हुई हैं. इस कंप्यूटराइज्ड पीडीएफ फाइल में पीएम नरेद्र मोदी, विपक्ष के नेता राहुल गांधी, राखी सावंत, रणवीर कपूर, रानू मंडल, डीएम कौशल कुमार, एसपी लिपि सिंह को 24 अक्टूबर को फर्स्ट डोज देने की बात है.

शुरू हो गई लीपापोती
गड़बड़ियों की सूचना के सामने आते ही इस पर पर्देदारी भी शुरू हो गयी है. सूचना वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग पुष्टि करने में लग गया है कि यह सूची सही है या किसी कर्मचारी ने गलत किया है. सभी नामों के आगे उनके मोबाइल नंबर भी अंकित है, लेकिन सभी नंबर लगभग गलत है. एक ही मोबाइल नंबर कई नामों के आगे अंकित है.

टीका लेनेवाले सभी लोगों के आगे एक ही मोबाइल नंबर
नरेद्र मोदी के नाम के आगे लिखा मोबाइल नंबर ट्रू कॉलर में किसी राहुल का बताता है और पहुंच से बाहर बताता है. लाभार्थी कौशल कुमार, लिपिसिंह व राखी सावंत के नाम के आगे एक ही मोबाइल नंबर लिखा है, यह भी डायल करने पर अमान्य बताता है.

सिविल सर्जन डॉ अवधेश कुमार ने बताया कि हमारे यहां से ऐसा कही कुछ नहीं है. कोई गलत जानकारी दे रहा है. यहां का मामला नहीं है. अब तक ऐसा कोई कंप्लेन नहीं आया है. ऐसा यदि है, मामले की जांच होगी. ऐसा ही मामला कटिहार की एक लड़की का आया था. जांच में वह गलत निकला था.

Followers

MGID

Koshi Live News