Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:विक्रम भारती हत्याकांड: सहरसा पुलिस और पत्रकार का आडियो वायरल, SP लिपि सिंह बोलीं- जल्द होगा खुलासा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, December 7, 2021

SAHARSA:विक्रम भारती हत्याकांड: सहरसा पुलिस और पत्रकार का आडियो वायरल, SP लिपि सिंह बोलीं- जल्द होगा खुलासा


सहरसा : सौरबाजार थानाध्यक्ष व दिवंगत पत्रकार विक्रम भारती का एक आडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल के बाद हत्याकांड ने नया मोड़ ले लिया है। पत्रकार हत्याकांड में एसपी लिपि सिंह ने सोमवार की शाम खुद मौके पर पहुंच कर जांच की।

वायरल आडियो में पत्रकार विक्रम भारती घटना के बाद सौरबाजार थानाध्यक्ष से बात कर रहे हैं। इसमें वो खुद को सौरबाजार पीएचसी में भर्ती बताते हैं। जब थानाध्यक्ष उनसे भर्ती होने की वजह पूछते हैं तो वो सड़क दुर्घटना की बात बताते हैं।

इस हत्याकांड की बाबत एसपी लिपि सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला नहीं लगता है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। ज्ञात हो कि विगत दिनों गोलमा निवासी पत्रकार विक्रम भारती सड़क हादसे के शिकार हो गये थे। बाद में उनका निधन हो गया। स्वजनों ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ स्कार्पियो से कुचलने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

विक्रम भारती हत्याकांड

  • मामला पिछले बुधवार की देर शाम का है, जब सहरसा शहर से अपने गांव पतरघट के गोलमा जा रहे एक दैनिक अखबार के पत्रकार विक्रम भारती उर्फ सोनू काे स्कॉर्पियो सवार लोगों ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद पत्रकार की इलाज के दौरान मौत हो गई।
  • स्कॉर्पियो से कुचलने की इस घटना को बैजनाथपुर-सौर बजार के बीच स्टेट हाईवे पर चन्दौर गांव के समीप सुनसान जगह पर अंजाम दिया गया।
  • स्कॉर्पियो से धक्का मारने के बाद वाहन चालक फरार हो गए। परिजन के अनुसार उस वक्त अर्द्धबेहोशी की हालत घायल विक्रम ने धक्का मारने वालों की पहचान कर ली।
  • पुलिस पदाधिकारी के समक्ष भी भारती ने धक्का मारने का आरोप अपने सगे दो मोसेरा भाई पर लगाते हुए घटना का पूरा कारण भी बताया।
  • बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
  • मृतक के भाई द्वारा सौर बाजार थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार शहर के नया बाजार, वार्ड नंबर 3 में एक कट्ठा एक धूर जमीन के लिए मौसेरे भाई द्वारा ही स्कॉर्पियो से कुचल कर हत्या करने का आरोप लगा है।
  • हादसे के बाद पास से गुजर रहे राहगीर ने फोन उठाया और कहा आप जिससे बात करना चाह रहे उसका एक्सीडेंट हो गया है। फिर उसे कुछ लोगों ने सौर बाजार पीएससी में भर्ती कराया।

Followers

MGID

Koshi Live News