Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/ लड़की का अपहरणः सड़क पर उतरे परिजन, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, December 3, 2021

SAHARSA NEWS/ लड़की का अपहरणः सड़क पर उतरे परिजन, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप


पतरघट (सहरसा): धबौली पश्चिम पंचायत से सोमवार की रात शादी समारोह में भाग लेने जा रही एक नाबालिग लड़की के अपहरण के पांच दिनों बाद भी बरामद नहीं होने पर विरोध में शुक्रवार को लोगों ने प्रखंड मुख्यालय में सड़क जाम कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी की।

लोग अपहृता की बरामदगी और घटना में शामिल सभी आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। ओपीध्यक्ष द्वारा कार्रवाई का भरोसा दिये जाने पर सड़क जाम समाप्त हुआ।

ग्रामीणों ने बताया कि 29 नवंबर की रात नाबालिग लड़की अपनी सहेली के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने उसकी सहेली को किसी से इसकी जानकारी नहीं देने की धमकी दी है, लेकिन यह जानकारी जैसे ही स्वजनों को मिली कि वह अपहृता की तलाश शुरु कर दी, परंतु अपहृत लड़की की जानकारी नहीं मिल सकी। अपह्रता के दादा ने ओपी में आवेदन देकर आठ लोगों को नामजद आरोपित किया है, लेकिन पांच दिन बाद भी नाबालिग लड़की की बरामदगी व आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से खफा लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इस दौरान पुलिस प्रशासन पर शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुये विरोध में नारेबाजी भी की गई। ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र व अनुसंधानकर्ता सअनि सुशील कुमार सिंह के आश्वासन बाद सड़क जाम समाप्त हो सका।

ओपी अध्यक्ष ने आंदोलनकारियों को कहा कि कुछ लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आरोपित जहां भी होगा उसे खोज निकाल लिया जाएगा। अपहृता की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News