Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA:'माफ करना पापा, इतने दिन की ही कहानी थी':मधेपुरा में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- प्यार गलत लड़की से कर लिया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, December 8, 2021

MADHEPURA:'माफ करना पापा, इतने दिन की ही कहानी थी':मधेपुरा में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- प्यार गलत लड़की से कर लिया



मधेपुरा के एक छात्र ने प्यार में धोखा मिलने पर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। युवक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया, जिसमें उसने अपने पिता से माफ कर देने की बात लिखी है। साथ ही एक लड़की के धोखा देने का भी जिक्र किया है।

मामला मधेपुरा जिला मुख्यालय के वार्ड-13 का है। छात्र यहां जगजीवन आश्रम मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई करता था। मृतक छात्र की पहचान बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी 18 वर्षीय नीतीश कुमार के रूप में कई गई है। जिस किराए के कमरे में मौत हुई, वह घर अधिवक्ता नागेश्वर शर्मा का है।

पंखे से लटका नीतीश का शव।
पंखे से लटका नीतीश का शव।

घटना के बाद मकान मालिक अधिवक्ता नागेश्वर शर्मा ने बताया कि युवक पिछले कुछ दिनों से उनके मकान में किराए का रूम लेकर कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहा था। मंगलवार को उसके कमरे पर एक महिला आई थी, जो बाद में चली गई। उन्होंने बताया कि बुधवार को जब काफी देर तक नीतीश का कमरा नहीं खुला तो उन्होंने आवाज लगाई। लेकिन अंदर से किसी की आवाज नहीं आई, जबकि कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर की।

सदर थाना की पुलिस ने आकर कमरा खोला। अंदर नीतीश का शव पतली रस्सी के सहारे पंखे से लटका हुआ था। परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

प्यार गलत लड़की से कर लिया
सुसाइड नोट में उसने लिखा कि माफ कीजिएगा। हमारा प्यार ही हमारा दुश्मन हो गया। गलती तो मैंने ही की है, क्योंकि प्यार गलत लड़की से कर लिया। जो मुझे समझ नहीं पाई। परिवार के लोगों से मैं माफी मांगना चाहता हूं। माफ कर दीजिएगा पापा इतने दिन की ही कहानी थी।

महिला से हो रही पूछताछ
इधर दोपहर में जब पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी, उसी वक्त एक महिला नीतीश के लिए खाना लेकर आई। कहा गया कि यह वही महिला थी, जो मंगलवार की रात भी नीतीश के कमरे पर आई थी। हालांकि उसने घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है। फिलहाल पुलिस उसे सदर थाना लाकर पूछताछ कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News