Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/सनकी देवर ने भाभी को मारी गोली:बहन से शादी करने से मना किया तो देवर ने दागी गोली, हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, December 11, 2021

MADHEPURA/सनकी देवर ने भाभी को मारी गोली:बहन से शादी करने से मना किया तो देवर ने दागी गोली, हालत गंभीर


मधेपुरा के घैलाढ़ थाना अंतर्गत अर्राहा महुआ में शनिवार की सुबह एक महिला को उसके देवर ने गोली मार दी। जख्मी महिला का इलाज सहरसा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। महिला का कसूर इतना था कि उसने चचेरे देवर को अपनी बहन से शादी कराने से मना कर दिया। गोली मारने का आरोप उसके देवीलाल सादा पर है।

गोली लगने से जख्मी हुई महिला गुड्डी कुमारी है। गुड्डी के ससुर छोटे लाल सादा ने बताया कि देवीलाल उसकी बहुु की छोटी बहन से विवाह करना चाहता था। किंतु, छोटे लाल का चाल और चरित्र देखते ही गुड्डी नहीं चाहती थी कि उसकी बहन की शादी उससे हो। इसलिए गुड्डी ने मना कर दिया। किंतु, जब लोगों ने इस शादी के लिए गुड्डी पर दबाव बनाया तो गुड्डी ने अपनी बहन से बात की। उसने भी देवी लाल से शादी करने से इंकार कर दिया।

छोटेलाल को लगा कि गुड्डी ही उसकी शादी में बाधा है। इसी बात को लेकर शनिवार की सुबह देवीलाल ने उसकी बहु को उस वक़्त गोली मार दिया, जब वह शौच कर खेत से लौट रही थी। उसके साथ दो अन्य महिलाएं भी शौच को गई थी। वो लोग गुड्डी से चंद कदम आगे चल रही थी। गोली की आवाज सुनकर जब दोनों ने पीछे मुड़कर देखा तो देवी लाल भाग रहा था। गुड्डी जमीन पर गिरकर छटपटा रही थी। ससुराल वाले महिल को इलाज के लिए सहरसा लेकर आए। महिला के होश में आने के बाद पुलिस उसका बयान दर्ज कर संबंधित थाने में प्राथमिकी के लिए भेजेगी।

Followers

MGID

Koshi Live News