Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/मधेपुरा में गल्ला व्यवसायी से 3 लाख की लूट:बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका, डिक्की तोड़कर रुपए ले उड़े - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, December 7, 2021

MADHEPURA/मधेपुरा में गल्ला व्यवसायी से 3 लाख की लूट:बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका, डिक्की तोड़कर रुपए ले उड़े


मधेपुरा के बदमाशों ने गल्ला व्यवसायी से दिनदहाड़े 3 लाख कैश लूट लिए। सिंघेश्वर थाना थाना क्षेत्र के लालपुर सरोपट्टी अंतर्गत लक्ष्मीनियां टोला की है। मंगलवार सुबह गल्ला व्यवसायी बाइक की डिक्की में कैश रखकर दुकान जा रहा था, तभी सुनसान जगह पर बाइक सवार 4 बदमाशों ने व्यवसायी को घेर लिया। व्यवसायी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। इसके बाद डिक्की तोड़कर कैश लेकर फरार हो गया।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष सियावर मंडल, कैश लूट की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित लालपुर सरोपट्टी के लक्ष्मीनियां टोला वार्ड संख्या 14 निवासी राजेन्द्र गुप्ता ने बताया कि वह हर दिन की तरह आज भी घर से बाइक के डिक्की में तीन लाख रुपया रखकर एक लेवर लक्ष्मीनियां टोला निवासी गोविंद साह के साथ विषहरिया टोला स्थित अपनी दुकान पर जा रहा था। वह घर से लगभग तीन सौ मीटर दूर ही गया होगा कि दो बिना नम्बर के अपाचे बाइक पर सवार चार हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों द्वारा ओवरटेक किया और उसके बाइक के आगे बाइक लगा दी। अपराधियों ने हथियार दिखा कर बाइक के डिक्की को तोड़ा और सभी रुपया लेकर फरार हो गया।

Followers

MGID

Koshi Live News