Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/ट्रक-स्कॉर्पियो में टक्कर, गायिका समेत 2 की हालत गंभीर:सुपौल से बांका जा रहे थे लोक कलाकार, मधेपुरा में स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, December 5, 2021

MADHEPURA/ट्रक-स्कॉर्पियो में टक्कर, गायिका समेत 2 की हालत गंभीर:सुपौल से बांका जा रहे थे लोक कलाकार, मधेपुरा में स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा


मधेपुरा में ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें लोग गायक शिवेश मिश्रा भी मौजूद थे। घटना कुमारखंड-मुरलीगंज के बीच मीरगंज में SH 91 पर हुई। रविवार सुबह लोग गायक शिवेश मिश्रा अपनी चार सदस्य टीम के साथ सुपौल से बांका जा रहा था। इसी दौरान बांस लोड ट्रक का पहिया खुल गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो से टकरा गया।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए मुरलीगंज PHC में भर्ती करवाया। पुलिस के अनुसार, स्कॉर्पियो ड्राइवर और एक लोग गायिका की हालत गंभीर है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



परिजनों का कहना है कि शिवेश मिश्रा सुपौल से बांका जा रहे थे। मीरगंज के पास बांस लदी ट्रक का एक पहिया खुल गया जिससे अनियंत्रित होकर उनके स्कॉर्पियो से टकरा कर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। गनीमत रही कि शिवेश मिश्रा और एक गायिका पीछे में बैठे हुए थे, जिन्हें मामूली चोटें आईं। जबकि आगे की सीट पर नेहा सिंह गायिका बैठी थी। आमने-सामने की टक्कर में ड्राइवर औऱ नेहा गंभीर रूप से घायल हो गई।

Followers

MGID

Koshi Live News