Koshi Live-कोशी लाइव बिहार की 'कातिल' पत्नी, जेवर गिरवी रखकर दी पति के मर्डर की सुपारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, December 5, 2021

बिहार की 'कातिल' पत्नी, जेवर गिरवी रखकर दी पति के मर्डर की सुपारी


बिहार के गया में हुई एक हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शार्प शूटर को सुपारी दी थी. यह सौदा 2 लाख 80 हजार रुपये में तय हुआ था.
जिसमें महिला ने अपने जेवर गिरवी रखकर प्रेमी के जरिए 80 हजार रुपये शार्प शूटर को एडवांस के तौर पर दिए थे. पुलिस ने मास्टरमाइंड जीशान को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से दो देसी कट्टे और पांच जिंदा कारतूस को भी बरामद किया गया है. दूसरा आरोपी अविनाश फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

पत्नी ने कराई थी शेरघाटी के तैयब की हत्या

इस मामले पर एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि 23 अक्टूबर को श्रृंगार स्टोर के स्टाफ मोहम्मद तैयब आलम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद जांच के दौरान एक लीड मिली और उस पर काम शुरू किया गया. जिसमें दो लोगों पकड़ा और उनसे पूछताछ शुरू की. जिसमें पंकज पासवान के शूटर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने किस तरह से घटना को अंजाम दिया था.

अवैध संबंध को लेकर हुई थी शख्स की हत्या

मृतक की पत्नी अफशां प्रवीण ने 2009 में तैयब आलम से लव मैरेज की थी. लेकिन अफशां प्रवीण के अवैध संबंध को लेकर दोनों के बीच झगड़े होने लगे. फिर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर तैयब आलम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. महिला के प्रेमी जीशान ने शार्प शूटरों से संपर्क साधा और 2 लाख 80 हजार में सौदा पक्का किया. फिर शेरघाटी थाना क्षेत्र के सोनार टोली स्थित सड़क पर बदमाशों ने 23 अक्टूबर को तैयब की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया. फिर अपने मुखबिरों की मदद से पुलिस ने जाल बुनना शुरू किया.

पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को किया अरेस्ट

चार दिसंबर को हेमजापुर से शार्प शूटर फोटो खान, पंकज पासवान को पिस्तौल और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. उस वक्त कुछ बदमाश फरार हो गए थे. फरार बदमाशों की पहचान आमस थाना क्षेत्र के हेमजापुर निवासी मोहम्मद आरिफ खान उर्फ रेहान खान, बांकेबाजार के सिंहपुर छोटू यादव और अविनाश के रूप में की गई. एसएसपी ने बताया कि इनपुट के आधार पर जांच आगे बढ़ी तो पूछताछ में हत्या की बात सामने आई. एसएसपी ने बताया कि विशेष टीम में शामिल रहे पुलिस पदाधिकारियों व सहयोग करने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा.


Followers

MGID

Koshi Live News