Koshi Live-कोशी लाइव बिहार की महिला दारोगा से इश्‍क का हुआ ऐसा अंजाम, झारखंड के युवक की चैट हिस्‍ट्री से सामने आईं कई बातें - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, December 11, 2021

बिहार की महिला दारोगा से इश्‍क का हुआ ऐसा अंजाम, झारखंड के युवक की चैट हिस्‍ट्री से सामने आईं कई बातें


पटना। झारखंड के शहर बोकारो का रहने वाला एक युवक बिहार की महिला दारोगा के इश्‍क में फंसकर पूरी तरह बर्बाद हो गया। बोकारो के चास के रहने वाले रोशन सागर नाम के इस युवक ने बेगूसराय जिले के बरौनी थाने में तैनात महिला दारोगा से शादी कर ली थी।
युवक और महिला दारोगा का यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। शादी के बाद दोनों के संबंध सही नहीं रहे। जब हर कोशिश के बाद भी बात नहीं बनी तो युवक ने मौत को गले लगा लिया, वहीं महिला दारोगा की भी पिछले कुछ दिनों से कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि महिला दारोगा थाने में भी नहीं पहुंच रही हैं। यह दंपती पटना के राजीव नगर के एक अपार्टमेंट में रहा करते थे।

राजीव नगर निवासी युवक रोशन सागर द्वारा फांसी लगा जान देने के मामले में स्वजनों ने शुक्रवार को उसकी सब इंस्पेक्टर पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। उन्होंने महिला एसआइ प्रीति शर्मा पर रोशन को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में जल्द एसआइ से पुलिस पूछताछ भी करेगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रीति बिना सूचना के कुछ दिनों से बरौनी थाने में ड्यूटी पर नहीं जा रही हैं। इसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है। इसपर महिला दारोगा के खिलाफ विभागीय स्तर पर कार्रवाई हो सकती है।

मूल रूप से बोकारो के चास निवासी रोशन सागर राजीव नगर थाना क्षेत्र स्थित अमर अपार्टमेंट में रहते थे। उन्होंने बिहार पुलिस की महिला एसआइ से प्रेम विवाह किया था। वर्तमान में युवक की पत्नी प्रीति बरौनी थाने में तैनात हैं। पत्नी से विवाद के कारण बुधवार की रात रोशन ने अपने फ्लैट में पंखे के सहारे फांसी लगा जान दे दी थी। स्वजनों की सूचना पर पुलिस जब युवक के फ्लैट पर गई थी तो उसे फंदे से लटका पाया था। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था।

युवक के फोन में मिले हैं पत्नी को किए मैसेज और चैट

रोशन के फोन की जांच करने पर पता चला था कि उनके पत्नी से अच्छे संबंध नहीं थे। युवक के फोन से पत्नी को किए विवाद संबंधी मैसेज और कई चैट मिले हैं। फांसी से पहले उन्होंने पत्नी को वीडियो काल किया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक रोशन पटना में एक जूते के शोरूम में काम करते थे।

Followers

MGID

Koshi Live News