Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/सैलरी मिलते ही शुरू की दारू पार्टी, पत्नी ने बुला ली पुलिस, नशे में पति ने पुलिस को पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, December 13, 2021

BIHAR/सैलरी मिलते ही शुरू की दारू पार्टी, पत्नी ने बुला ली पुलिस, नशे में पति ने पुलिस को पीटा


Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस दौरान एक युवक ने शराब के नशे में पुलिस के साथ मारपीट की और एक पुलिस वाले की वर्दी भी फाड़ दी.
ये घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मुहल्ला की है. यहां शराबी युवक के इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानें क्या है मामला

ये मामला थाना क्षेत्र के पोखरिया मुहल्ला का है. यहां नशे में पुलिस की वर्दी फाड़ने और मारपीट करने वाले युवक की पहचान दरभंगा जिले के सिसुओ गांव निवासी फेकन पासवान के पुत्र लक्ष्मण कुमार के रूप में हुई है. युवक बेगूसराय के पोखरिया स्थित बाल गृह में केयर टेकर के रूप में काम करता है. दरअसल, युवक की पत्नी ने शराब के नशे में हंगामा और मारपीट करने को लेकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था, जिसके बाद उसने जमकर हंगामा किया.

इस मामले को लेकर युवक की पत्नी बिक्की कुमारी उर्फ मधु मारिया ने कहा कि बुधवार को लक्ष्मण कुमार को सैलरी मिली थी, जिसके बाद वो सारे पैसे की शराब पीने लगा था. जब उसने युवक को मना किया तो उसने मारपीट की और मासूम बच्चे के साथ घर छोड़कर जाने के लिए कहा. जिससे मजबूर होकर उसने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

इसके बाद युवक ने पुलिस के साथ मारपीट की. पुलिस किसी तरह उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई. वहां भी शराबी ने तकरीबन 2 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसके बाद पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले गए. युवक ने वहां भी घंटों हंगामा किया. नशे में चूर वह बार-बार DM से बात कर लेने की बात कहकर जांच करवाने से मना कर रहा था. हालांकि इसके बाद किसी तरह मेडिकल टेस्ट हुआ, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई.

Followers

MGID

Koshi Live News