Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: लालू के बेटे तेज प्रताप का अनोखा अंदाज, सड़क पर पेन बेचने वाली बच्ची को गिफ्ट दिया आईफोन - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, December 5, 2021

Bihar News: लालू के बेटे तेज प्रताप का अनोखा अंदाज, सड़क पर पेन बेचने वाली बच्ची को गिफ्ट दिया आईफोन


RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. शनिवार देर शाम पटना में एक बार फिर पटना की सड़कों पर उनकी सक्रियता दिखाई दी.
उन्होंने सड़कों पर घूमकर पेन बेचने वाली एक गरीब लड़की को 50 हजार रुपए का एप्पल फोन गिफ्ट किया. साथ ही उन्होंने बच्ची से कहा कि खूब पढ़ना. इस दौरान बच्ची के चेहरे की मुस्कान रुकने का नाम नहीं ले रही थी. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस पल को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. इस पूरे वाकये की तस्‍वीर अब सोशल मीडिया में छाई हुई हैं.

दरअसल समस्तीपुर के हसनपुर से राजद के विधायक तेज प्रताप शनिवार देर शाम पटना के बोरिंग रोड पर मिठाई खाने निकले थे. तभी चमचम और क्रीम चॉप के शौकीन तेज की नजर कलम (पेन) बेचती मासूम पर पड़ी. इस पर वह रुक गए और उससे ढेर सारी बातें की. ​​​​​​पुनाईचक की मेघा ने उनको बताया कि पापा ऑटो चलाते हैं. मैं अभी स्कूल नहीं जाती, पर ट्यूशन पढ़ती हूं. इसके बाद तेज प्रताप ने उससे गेम के बारे में भी बात की.

बच्ची की मासूमियत तेज प्रताप को भा गई, दिलाया फोन, बोले- अब खूब पढ़ना

बातों-बातों में उससे उनका अटैचमेंट हो गया और उसको अपना नंबर देने लगे, तभी बच्ची ने बताया कि मेरे पास मोबाइल नहीं है. इस पर वह उसे लेकर मोबाइल की दुकान पहुंच गए और आईफोन खरीद कर दिया. उसकी कीमत 50 हजार रुपए थी. मोबाइल देने के बाद तेज ने बच्ची से कहा- ‘फोन पर खूब मन लगाकर पढ़ाई करना. गेम कम खेलना.’ बच्ची से बातचीत का वीडियो भी तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

अपना मोबाइल नंबर भी लिख कर दिया

बच्ची मेघा ने बताया कि ‘मैं नहीं जानती कि आईफोन खरीदाने वाले कौन हैं.’ बाद में लोगों ने उसे बताया गया कि ये तेज प्रताप यादव हैं और लालू यादव के बेटे हैं. तेज प्रताप यादव ने बच्ची को अपना मोबाइल नंबर भी लिख कर दिया. साथ ही आईफोन कैसे काम करता है और इसे कैसे चार्ज किया जाता है, इसकी भी जानकारी दी.

3 महीने पहले स्लम बस्ती के बच्चों को बुला लिया था घर

बता दें, तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अभी तीन महीने पहले भी तेज प्रताप ने ऐसे ही स्लम के बच्चों से काफी बातें की थी. मिलने के लिए आवास पहुंचे कमला नेहरू नगर, केताही मोहल्ला और आर ब्लॉक के पास रहने वाले चार स्लम बस्तियों के छात्र-छात्राओं को उन्होंने सीधे घर में बुलाया था. और उनके साथ बैठकर बातचीत की थी.

Followers

MGID

Koshi Live News