Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/गाजे-बाजे के साथ पत्नी को घर लेकर आया था शख्स, पांच दिनों बाद हुआ कुछ ऐसा कि अब पीट रहा सिर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, December 15, 2021

BIHAR NEWS/गाजे-बाजे के साथ पत्नी को घर लेकर आया था शख्स, पांच दिनों बाद हुआ कुछ ऐसा कि अब पीट रहा सिर


इस मामले में नवविवाहिता के पति राहुल कुमार के बयान पर प्रेमी अभिषेक साह के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है.
गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के महज पांच दिनों बाद ही नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ ससुराल से फरार हो गई. नई नवेली बहू के घर से फरार होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. मामला सिधवलिया थाना क्षेत्र के सुपौली गांव का है. पुलिस के मुताबिक सारण जिले के इसुआपुर थाना के निपनिया गांव निवासी मदन दास की बेटी पूजा की शादी बीते एक दिसंबर को सुपौली गांव के लक्ष्मण साह के पुत्र राहुल कुमार के साथ हुई थी.


फोन पर हुई सारी सेटिंग


शादी के पांच दिनों बाद ही राहुल के मोबाइल पर एक कॉल आया और बोला गया कि मैं पूजा के मायके से बोल रहा हूं, उससे बात कराइए. उसके बाद राहुल ने अपनी पत्नी को मोबाइल दे दिया और पूजा बात करने लगी. इसके बाद उसकी पत्नी, उसी रात अपने ससुराल से अस्सी हजार रुपये नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गई.



पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में नवविवाहिता के पति राहुल कुमार के बयान पर सिधवलिया थाना में सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के सुभाष साह के पुत्र अभिषेक साह के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. वहीं, इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है.


Followers

MGID

Koshi Live News