Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: सहरसा में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी, स्वर्ण कारोबारी के दुकान से मिली शराब की बोतलें - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, December 3, 2021

Bihar News: सहरसा में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी, स्वर्ण कारोबारी के दुकान से मिली शराब की बोतलें


Bihar News: बिहार के सहरसा में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सदर थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान देसी और विदेशी शराब की बरामदगी हुई है. सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सहरसा बस्ती पासी खाना इलाके में छापेमारी की गई है. पुलिस को पांच लीटर देसी शराब मिली है. कारोबारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कर्रवाई की जा रही है. वहीं, दूसरी कार्रवाई बटराहा इलाके में हुई है. जहां एक स्वर्ण कारोबारी सोना दुकान की आड़ में अवैध शराब का धंधा कर रहा था. दुकान से ही शराब की बिक्री की जा रही थी.



थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद, अवर निरीक्षक वर्षा कुमारी, सअनि नरेंद्र सिंह, वीरेंद्र साह तथा पैंथर मोबाइल के जवानों द्वारा छापेमारी की गई. सोना दुकान से 44 बोतल शराब बरामद की गई. 4 ब्रांड की कुल 44 बोतलें बरामद की गई. दुकान से लगभग 11 लीटर शराब बरामद किया गया. शराब कारोबारी विनोद ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है. शराब कारोबारी विनोद ठाकुर पहले भी अवैध शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है. छापेमारी के बाद बरामद शराब को लेकर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

देसी शराब की भट्ठी व अर्द्धनिर्मित शराब को किया नष्ट

बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर ओपी पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी कर देशी शराब के भट्ठी तथा अर्द्धनिर्मित शराब का ध्वस्त व नष्ट किया जा रहा है. ओपी प्रभारी अकमल हुसैन ने बताया कि क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जहां भी देसी शराब की भट्ठी होने की गुप्त सूचना मिल रही है. उन सभी जगहों पर लगातार पुलिस बलों द्वारा छापेमारी कर उसे ध्वस्त कर दिया जा रहा है.

Followers

MGID

Koshi Live News