Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/शादी के लिए शराब ले जा रहा BSF जवान गिरफ्तार:खगड़िया में ट्रेन से उतरकर बस पकड़ने के दौरान पुलिस ने दबोचा, एक कार्टून विदेशी शराब जब्त - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, December 6, 2021

BIHAR/शादी के लिए शराब ले जा रहा BSF जवान गिरफ्तार:खगड़िया में ट्रेन से उतरकर बस पकड़ने के दौरान पुलिस ने दबोचा, एक कार्टून विदेशी शराब जब्त


खगड़िया जिले के मानसी थाना अंतर्गत NH 31 स्थित बस स्टैंड से सोमवार को पुलिस ने एक बीएसएफ जवान को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक कार्टून विदेशी शराब की बरामदगी की है। जवान की पहचान सहरसा जिले के सौरबाजार निवासी सचिन्द्र सिंह के 38 वर्षीय पुत्र कुमार गौरव सिंह के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस को उसके पास से कोई आई कार्ड नहीं मिला है। जवान ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार वह किशनगंज जिले में 121 बटालियन पंजीपारा में तैनात है।

ट्रेन से उतरते ही बस स्टैंड से धराया

मानसी पुलिस ने बताया कि उक्त BSF जवान ट्रेन से मानसी स्टेशन उतरा था। जो NH 31 से बस पकड़ सहरसा जाने की फिराक में था। ऐसे में ट्रेन से ही किसी ने इसकी सूचना खगड़िया पुलिस को दें दी। जिसके बाद पुलिस ने जवान को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

भाई की शादी के लिए ले जा रहा था शराब

BSF जवान ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार उसके भाई की शादी होने वाली है। शादी के लिए ही जवान ने शराब ली थी। थानाध्यक्ष मानसी ने बताया कि जवान की गिरफ्तारी की सूचना उसके वरीय अधिकारी को भी दी जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News