Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/मधेपुरा:पूर्णिया से सामान लेकर घर लौट रहे किराना व्यवसायी के सिर में गोली मार कर दी हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, November 18, 2021

SAHARSA/मधेपुरा:पूर्णिया से सामान लेकर घर लौट रहे किराना व्यवसायी के सिर में गोली मार कर दी हत्या

सहरसा जिले के मंगवार के रहने वाले थे किराना व्यवसायी

लापरवाही में मिठाही पुलिस शिविर प्रभारी लाईन हाजिर, दो दारोगा को किया सस्पेंड

बसनही थाना क्षेत्र के बड़सम गांव निवासी सुनील केशरी की मंगलवार की रात मधेपुरा में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बंगाल नंबर की चारपहिया वाहन पर सवार पांच अपराधियों ने पूर्णिया के गुलाबाग से अपने घर सहरसा जिले के मंगवार लौट रहे गल्ला व किराना व्यवसायी की मुरलीगंज के पड़वा नवटोल के समीप गाेली मारकर हत्या कर दी। व्यवसायी का नाम सुनील कुमार केशरी है, जो बसनही थाना क्षेत्र के बरसम के रहने वाले थे। हालांकि वे मंगवार में ही रहकर दुकान चलाते थे। बताया गया कि मंगलवार को वे धान बेचने के लिए गुलाबबाग गए हुए थे। धान बेचने के बाद मिले रुपए से उन्होंने अपने ही गांव के पिकअप वैन पर किराना सामान लोड किया और रात 11 से 12 बजे के बीच अपने घर लौटने लगे। इसी दौरान मुरलीगंज थानाक्षेत्र के जीतापुर के समीप पूर्व से घात लगाए बेखौफ अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी। जानकारी अनुसार उनसे लूट का भी प्रयास किया गया था। जिसका उन्होंने विरोध किया था। बुधवार को मृतक का शव मंगवार पहुंचते ही लोगों की भारी भीड़ मृतक के घर पर जुट गई। मृतक के पिता इन्द्रदेव केसरी ,माता सावित्री देवी , पत्नी रुबी देवी एवं तीन पुत्री व एक पुत्र का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। मृतक के घर पर लोगों की भीड़ में हरेक के मुंह से एक बात निकल रहा था कि हे भगवान तुने ये किया कर दिया।

15 नवंबर को कलेक्शन एजेंट की गला रेतकर की गई थी हत्या
घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज पुलिस ने अपराधियों का पीछा कर वाहन समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अपराधी भाग गया। फिलहाल पुलिस उन अपराधियों से पूछताछ कर रही है। मधेपुरा एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि अन्य अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मालूम हो कि बीते चार दिनों में अलग-अलग जगहों पर 5 लूट की वारदात सामने आई। जिसमें लूटपाट के क्रम में दो लोगों की अपराधियों ने गाेली मारकर हत्या भी कर दी। बता दें कि 14 नवम्बर को मुरलीगंज में खाद व्यवसायी को गोली मारी गयी थी, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। वहीं 15 नवम्बर की सुबह में सिंहेश्वर में एक आलू व्यवसायी को बस में घुसकर लूट लिया गया। इसी दिन दोपहर बाद सदर थाना क्षेत्र में एक निजी फाइनांस कंपनी के कलेक्शन एजेंट की लूटपाट के दौरान गोली मारकार और गला रेतकर हत्या कर दी गयी।

लापरवाही में मिठाही पुलिस शिविर प्रभारी लाइन हाजिर, दो दारोगा को किया सस्पेंड
जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के मधेपुरा-सहरसा एनएच-107 पर सबैला चौक से पूरब मिठाही पुलिस शिविर सीमा पर सोमवार को भरत कुमार यादव हत्या मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी योगेन्द्र कुमार ने मिठाही पुलिस शिविर प्रभारी कमलेश कुमार सिंह को लाईन हाजिर कर दिया है। जबकि थाना में पदस्थापित दारोगा अशोक कुमार सिंह तथा गणेश प्रसाद सिंह को निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में जारी अधिसूचना में कहा गया है कि गश्ती में ढील बरते जाने के कारण हत्या हुई है। घटना के जांच की जिम्मेदारी डीएसपी, सदर को दी गयी थी। जांचोपरांत उनके प्रतिवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी समेत दो दारोगा पर कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही सदर थाना में पदस्थापित दारोगा किशोर कुमार को मिठाही पुलिस शिविर का प्रभारी बनाया गया है। साथ ही दारोगा श्यामदेव ठाकुर को अनुसंधान इकाई में पदस्थापित किया गया है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News