Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/बेटी बोली- प्रेमी से करना चाहती हूं शादी इसलिए पापा ने किया हत्या का प्रयास, बाप ने सुनाई अलग दास्तां - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, November 16, 2021

SAHARSA/बेटी बोली- प्रेमी से करना चाहती हूं शादी इसलिए पापा ने किया हत्या का प्रयास, बाप ने सुनाई अलग दास्तां


सोनवर्षा राज (सहरसा) : सोनवर्षा राज बाजार में बेटी के दूसरे जाति के युवक से प्रेम और शादी के फैसले से खफा एक पिता ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। जख्मी लड़की का इलाज भागलपुर स्थित मेडिकल कालेज चल रहा है।
बेटी ने अपने पिता व अन्य पर जान हत्या की नीयत से हमला करने का आरोप लगाया है। इधर पिता ने इसे सिरे से नकार दिया।

जानकारी अनुसार सोनवर्षा राज बाजार निवासी शंकर मिश्रा पर उनकी 28 वर्षीय पुत्री निपुल निहारिका ने जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। पिता शंकर मिश्रा जो एक दवा की दुकान का संचालक है। पुत्री का कहना है कि उसका ननिहाल भागलपुर में है। छठ को लेकर उसका भाई व मां भागलपुर गये थे। रात्रि में वो वीडियो काल पर अपने भाई से बात कर रही थी। इसी दौरान उसके पिता व चाचा ने उस पर हमला कर दिया।

बेटी की मानें तो दबिया से उस पर वार किया गया। जिससे उसका हाथ बुरी तरह कट गया। इसके बाद वो छत पर भागी तो वहां से उसे धकेल दिया गया। लोगों ने उसे पीएचसी पहुंचाया। फिर डा. विवेकानंद के निजी क्लीनिक में उसका इलाज किया गया। जहां से उसकी मां, भाई व मामा भागलपुर लेकर आए। इधर शंकर मिश्रा का कहना है कि उनकी पत्नी रानी मिश्रा, पुत्र कुणाल मिश्रा व पुत्री निपुल निहारिका कभी भी उनके अनुसार जीवन यापन नहीं करती थी। यहां तक कि उनकी पुत्री जिस हिमांशु केडिया से शादी करना चाहती थी उस लड़के के पिता अरुण केडिया से शादी की बातचीत करने उसका साला खुद सोनवर्षा राज आया था।

घटना के दिन 12 नवंबर को उसकी अनुपस्थिति व बिना जानकारी के उसकी पत्नी रानी मिश्रा तथा पुत्र कुणाल ने एक पिकअप वैन पर घर का सारा समान लादा और वे भागलपुर चले गए। दवा की दुकान से जब वो रात में घर लौटें तो उन्हें इस बात की जानकारी मिली। इसपर वो घर से बाहर अपने पत्नी रानी मिश्रा को फोन लगाकर पूछा कि तो पत्नी अनाप-शनाप बोलने लगी। इसी बीच पुत्री के चीखने की आवाज सुनाई दी।

चीख सुनकर अंदर जाते ही उसकी पुत्री पिता से ही हाथापाई करने लगी। मारपीट की आवाज सुनते ही बाहर में खड़े उनके भाई और परिचित कमरे में घुसे। उन्होंने किसी तरह उसे पुत्री से छुड़ाया और कमरे से बाहर निकाला। इस बीच उनकी पुत्री के मोबाइल पर बात करते करते छत पर चलीं गई और फिसलकर बगल के आंगन में लगे चदरें पर गिर गई। इस हादसे में चदरे से उसके हाथ में गहरा जख्म बन गया।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News