Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:तीन राउंड फायरिंग कर पेट्रोल पंप कर्मी से 4.62 लाख की लूट, पीछा करने पर 2 बार और चलाई गोलीसह - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, November 23, 2021

SAHARSA:तीन राउंड फायरिंग कर पेट्रोल पंप कर्मी से 4.62 लाख की लूट, पीछा करने पर 2 बार और चलाई गोलीसह


सोमवार की शाम 6:20 बजे सदर थाना क्षेत्र के रहुआ शाहपुर गांव के निकट स्थित गैस गोदाम से कुछ कदम आगे सिहौल अवस्थित पेट्रोल पंप कर्मी से दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने फायरिंग करते हुए 4 लाख 62 हजार नकद रुपए लूट ली। लूट के दौरान दहशत फैलाने के लिए जहां अपराधियों द्वारा तीन राउंड गोली पिस्टल से फायर की गई। वहीं रुपए लूटने के बाद रहुआ की ओर भागने के दौरान पीछा किए जाने पर भी दो राउंड गोली चलाई गई। गनीमत रही कि अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से कोई हताहत नहीं हुआ। घटना की सूचना पर जहां सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं बिहरा थाना पुलिस भी दल बल के साथ मौके पर पहुंची। वहीं सदर डीएसपी सदर संतोष कुमार, सदर अंचल इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह, आईटी सेल प्रभारी अमर कुमार भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए। पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी और नया बाजार निवासी शोभा कांत लाभ ने बताया कि वे कोशी चौक निवासी नीरज कुमार के सिहौल गांव स्थित मनोरमा पेट्रोल पंप पर मैनेजर है। उनके साथ जूनियर स्टाफ के रूप में सिहौल गांव निवासी गौरी शंकर झा भी नियुक्त है। सोमवार की शाम वे दोनों अलग-अलग बाइक पर पेट्रोल पंप की बिक्री का 4 लाख 62 हजार रुपए बाइक की डिक्की में रखकर सहरसा की ओर निकले।

रहुआ गांव की ओर भाग निकले सभी अपराधी
जैसे ही वे लोग रहुआ चौक से आगे बढ़े। तभी गैस गोदाम से ठीक पहले बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधी एकाएक उन दोनों के बाइक के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी। अपराधियों उन दोनों के सिर पर पिस्टल सटा दिया। इसके बाद डिक्की से रुपए निकाल लिए। इस दौरान हवा में तीन राउंड गोली चलाई। जिसके बाद वे लोग रहुआ गांव की ओर भाग गए। पीड़ित कर्मियों ने पीछा करने का प्रयास किया।

हम लोग तो रोज की तरह निकले थे, ना जाने अपराधियों कैसे भनक लगी : कर्मी
पेट्रोल पंप कर्मी ने कहा वे लोग प्रतिदिन कभी दिन में, कभी शाम में तो कभी रात में पंप के दिन भर की बिक्री का रुपए लेकर बैंक पहुंचते थे। सोमवार को भी वे लोग पेट्रोल पंप के दो अलग-अलग बाइक पर दो लोग सवार होकर पैसे लेकर निकले थे। लेकिन ना जाने कैसे अपराधी को रुपए की भनक लग गई। घटना सदर थाना क्षेत्र और बिहरा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में घटी थी। ऐसे में लगभग आधे घंटे तक दोनों ही थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। हालांकि बाद में यह सदर थाना क्षेत्र की घटना बता आगे की कार्रवाई हुई।

घटनास्थल पर गिरा खोखा।
घटनास्थल पर गिरा खोखा।

अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द होगी
पेट्रोल पंप कर्मी से बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने 4 लाख 62 हजार लूट लेने की सूचना मिली थी। जांच की जा रही है। गोलीबारी की ही बातें सामने आई है। जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी होगी
संतोष कुमार, सदर डीएसपी

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News