Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/चुनावी रंजिश में गरजीं बंदूकें, 3 घायल:सहरसा में चुनाव प्रचार के दौरान दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत; एक की हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, November 3, 2021

SAHARSA/चुनावी रंजिश में गरजीं बंदूकें, 3 घायल:सहरसा में चुनाव प्रचार के दौरान दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत; एक की हालत गंभीर


सहरसा के सोनबरसा प्रखंड के मोकमा पंचायत में मंगलवार देर रात चुनाव रंजिश में जमकर गोलीबारी हुई। इसमें एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थक समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचन मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस के अनुसार, दो मुखिया प्रत्याशी समर्थकों की चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मंगल यादव की मानें तो मंगलवार देर रात चुनाव के सिलसिले में पंचलख गांव गये थे उसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियो ने गोलीबारी करना शुरू कर दिया जिसमें तीन लोग जख्मी हो गया जिसे निजी नर्सिंग में भर्ती करवाया गया। जहां दो खतरे बाहर है, वहीं एक गंभीर रूप जख्मी है उसे ICU में रखा गया है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News