Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA:लूटपाट के दौरान ट्रेडर्स कर्मचारी को मारी गोली:मधेपुरा में पैसा कलेक्शन कर वापस जा रहा था कर्मचारी, बाइक सवार अपराधियों ने चलाई गोली - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, November 23, 2021

MADHEPURA:लूटपाट के दौरान ट्रेडर्स कर्मचारी को मारी गोली:मधेपुरा में पैसा कलेक्शन कर वापस जा रहा था कर्मचारी, बाइक सवार अपराधियों ने चलाई गोली


मधेपुरा में बैखोफ अपराधीयों ने पुरेनी थाना क्षेत्र के करामा वासुदेवपुर सड़क पर एक ट्रेडर्स कर्मचारी को लूटपाट के क्रम में गोली मार दी। कर्मचारी दुकानों से पैसा वसूल कर आलमनगर जा रहा था। इसी दौरान बासुदेवपुर करामा सड़क पर सुनसान बगीचा के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार हथियारबंद अपराधी ने ट्रेडर्स कर्मचारी के मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर रुकवाया और लूटपाट की कोशिश करने लगा।

लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी जो गोली उसके पेट में लगी तब जा कर अपराधियों ने डिक्की से पैसा लूट कर हथियार लहराते चलते बने। इस बीच गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीर और लोगों ने आननफानन में घायल कर्मचारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर पहुंचाया। यहां उसकी पहचान आलमनगर के महावीर ट्रेडर्स के कर्मचारी मंटू कुमार मंडल पिता विश्वनाथ मंडल आलमनगर उत्तरी पंचायत कर निवासी के रूप में की गई।

इस संबंध में पीएचसी के चिकित्सक ने बताया कि गोली मंटू के पेट में गोली फंसी है। इस लिए बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया गया है। वहीं मंटू के बेहोशी के कारण लूट की राशि का पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार और प्रशिक्षु दरोगा रवि शंकर शर्मा पहुंच चुके थे। इस संबंध में डी एस पी उदाकिशुनगंज ने बताया कि अपराधी द्वारा एक व्यक्ति को गोली मारी गयी है। पुलिस अपराधियों की पहचान और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घायल व्यक्ति के होश में आने पर उनसे घटना के संबंध में विस्तार से पूछताछ की जाएगी।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News