Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/व्यवसायी से 3 लाख की लूट:फिल्मी अंदाज में तीन लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम, पिस्टल सटा लूट लिए रुपए - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, November 15, 2021

MADHEPURA/व्यवसायी से 3 लाख की लूट:फिल्मी अंदाज में तीन लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम, पिस्टल सटा लूट लिए रुपए


मधेपुरा में सोमवार की सुबह अपराधियों ने नाटकीय ढंग से व्यवसायी से तीन लाख रुपए लूट लिए। घटना सदर अनुमंडल के सिंहेस्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटैया स्कूल के पास की है। बस से व्यवसायी पूर्णिया जा रहा था। इसी बीच हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस पीड़ित व्यापारी के बयान पर मामले की जांच में जुट गई है।

व्यवसायी गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया बाजार का निवासी रिशु कुमार कुमार है। वो भागवत चौक पर आलू-प्याज और किराना के सामानों का थोक में व्यवसाय करता है।

फिल्मी अंदाज में लूट
घटना के संबंध में पीड़ित रिशु कुमार ने बताया कि- "सोमवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे वह पूर्णिया जाने वाली बस निरंजन ट्रेवल्स में सवार हुआ। बस में एक बदमाश उसके पीछे सवार हुआ। बस जैसे ही सिंहेस्वर के कटैया स्कूल के पास पहुंचा एक बाइक सवार ने बस को आगे आकर रोक दिया। बाइक पर 2 लोग सवार थे। बस रुकते ही एक व्यक्ति बस के भीतर घुस गए। उसने बस में पहले से सवार अपने गुर्गे से पूछा तुम्हारा किससे झगड़ा हुआ था। गुर्गे ने पीड़ित की आरे इशारा किया। फिर दोनों व्यापारी को बस से नीचे उतार दिया। व्यवसायी से मारपीट की। बीच-बचाव के लिए बस के कर्मचारी भी गए लेकिन सामान्य झगड़ा समझ छोड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसके शरीर की तलाशी ली। कुछ नहीं मिलने पर लुटेरे बस में गए और उसके बैग को उतार लिया। व्यवसायी ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसपर पिस्टल तान दिया। और तीनों लुटेरे 3 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।" घटना के बाद व्यापारी उसी बस पर सवार होकर सिंहेश्वर गया और पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी दी।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News