Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में नाबालिग के हाथ लग गया देसी कट्टा, गर्दन में सटाकर बोला-मेरी गोली खाली नहीं जाती - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, November 25, 2021

बिहार में नाबालिग के हाथ लग गया देसी कट्टा, गर्दन में सटाकर बोला-मेरी गोली खाली नहीं जाती


संसू, इसुआपुर (छपरा): बिहार के छपरा जिले से दो किशोरों का फोटो वायरल हो रहा है। सूनसान झाड़ी में साइकिल पर पीछे बैठे एक किशोर की गर्दन पर कट्टा सटाते एक अन्य लड़के की तस्वीर सामने आई है। फोटो के साथ लिखा हुआ है कि एक-47 की गोली और यादवों की बोली कभी खाली नहीं जाती। वायरल फोटो में कट्टा सटाता हुआ किशोर इसुआपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश में राजमिस्त्री का काम करने वाले पिता के साथ छपरा में रहता है। वहीं साइकिल पर सवार दूसरा लड़का जिसकी गर्दन पर पीछे से कट्टा सटाया गया है, वह उसी गांव का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि दोनों लड़कों की पहचान कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं स्वजन पुराना फोटो होने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं। 

 
स्वजन बोले, छह-सात महीने पहले बारात है फोटो

दोनों नाबालिग बताए जा रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के संदर्भ में स्वजनों व गांव वालों का कहना है कि छह-सात महीने पहले किसी बारात पार्टी में किसी ने लड़के के हाथ में कट्टा दे दिया था। वहीं गर्दन पर सटाते हुए उसका फोटो खींच लिया था, उसे अब वायरल कर दिया गया है। फिलहाल एक महीने पहले कट्टा सटाने वाला किशोर अपने पिता के पास चला गया है। हालांकि जो फोटो वायरल है, वह किसी सूनसान झाड़ी वाले स्थान का लग रहा है।


 
वायरल फोटो मामला की जांच कर रही पुलिस

मामला इसुआपुर पुलिस के संज्ञान में भी आ गया है। पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है। इस संबंध में थानेदार ने बताया कि वायरल फोटो के दोनों किशोरों की पहचान कर ली गई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। फोटो के साथ एक इनसेट भी लगा हुआ है, जो कि एक भोजपुरी गाने के सीन से काटा गया है। 

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News