Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा में बेटे ने पिता की गोली मार की हत्या:शराब पीने से मना करने पर गुस्साया युवक, कमर से पिस्टल निकाल सीने में दागी गोली - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, November 23, 2021

सहरसा में बेटे ने पिता की गोली मार की हत्या:शराब पीने से मना करने पर गुस्साया युवक, कमर से पिस्टल निकाल सीने में दागी गोली


सहरसा के सोनबर्षा में एक युवक ने अपने पिता के सीने में गाेली मार दी। इससे पिता की मौके पर मौत हो गई। घटना सोमवार रात सोनबर्षा थाना क्षेत्र के तमकुल्हा गांव की है। मौत के बाद घर के लोग मामले को दबाना चाह रहे थे। लेकिन स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर देर रात पहुंची पुलिस ने शव काे बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि सभी घर के लोग फरार हो गए।

मृतक की पहचान वार्ड नंबर-7 निवासी सिकंदर यादव के रूप में हुई। घटना रात करीब आठ बजे की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सिकंदर के बड़े बेटे सोनू ने उसकी हत्या की। लोगों ने बताया कि वो नशेड़ी प्रवृत्ति का है। वह शराब के अलावे कई अन्य नशे के लिए इस्तेमाल करता है। साथ ही लोगों ने बताया कि वो शराब भी बेचाता था। सिकंदर यादव पुत्र के नशे की लत और उसके इस कारोबार का हमेशा विरोध करता था।

सोमवार की रात भी सोनू कुमार नशे में धुत होकर घर पहुंचा। इसके बाद सिकंदर से उसकी कहासुनी हुई। इसी बात पर सोनू ने हथियार निकालकर पिता के सीने में गोली दाग दी। इससे मौके पर ही सिकंदर की मौत हो गई। सोनबर्षा पुलिस के अनुसार सिकंदर का भी पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है। वह जेल भी जा चुका है।

सोनबर्षा थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि- "देर रात हत्या की सूचना मिलने पर शव को बरामद किया गया। नशे की हालत में पिता की हत्या कर सोनू कुमार फरार हो गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News