Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: इतने शराबी पकड़े गए कि खचाखच भर गया बिहार का ये थाना, पुलिस ने किसी का मुंह सूंघा तो कोई हावभाव से धराया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, November 12, 2021

Bihar News: इतने शराबी पकड़े गए कि खचाखच भर गया बिहार का ये थाना, पुलिस ने किसी का मुंह सूंघा तो कोई हावभाव से धराया


छठ पूजा की समाप्ति के बाद गुरुवार की रात पुलिस ने अभियान चलाया था. स्पेशल अभियान 'शराबी पकड़ो' के तहत बक्सर सीमा में प्रवेश के दौरान वीर कुंवर सिंह सेतु पर सबको पकड़ा गया है.
बक्सरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से शराब पीकर बिहार (Bihar) के बक्सर (Buxar) सीमा में प्रवेश के दौरान वीर कुंवर सिंह सेतु (Veer Kunwar Singh Setu) पर गुरुवार की रात पुलिस ने 100 लोगों को गिरफ्तार किया है. स्पेशल अभियान 'शराबी पकड़ो' के तहत करीब तीन घंटे में नगर थाना की पुलिस और उत्पाद विभाग ने यह कार्रवाई की है. पुलिस ने पकड़ने से पहले कई लोगों का मुंह सूंघा तो वहीं कई लोगों के हावभाव से उन्हें पहचान लिया. इसके बाद सबको गिरफ्तार किया. पुलिस ने कई बाइक और लग्जरी कार भी जब्त की है.


बताया जाता है कि छठ पूजा (Chhath Puja 2021) की समाप्ति के बाद गुरुवार की रात पुलिस ने अभियान चलाया था. इसी दौरान यह सफलता मिली है. पकड़े गए लोगों में शहर के रईसजादे और कुछ सरकारी कर्मी शामिल हैं. गुरुवार की देर रात वीर कुंवर सिंह सेतु पर इस बड़ी कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया था. पकड़े जाने के बाद कई शराबियों को छुड़ाने के लिए लोग थाने के बाहर मजमा लगाए बैठे थे. पुलिस गिरफ्तार करने के बाद नगर थाने में ही बंद कर सबका मेडिकल कराया जो देर रात तक चलता रहा.




उत्पाद विभाग की अवर निरीक्षक प्रीति कुमारी ने बताया कि बिहार पुलिस (Bihar Police) एवं उत्पाद विभाग ने यह कार्रवाई की है. बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban Bihar) है फिर भी लोग शराब पीकर आ रहे हैं. ऐसे ही लोगों के लिए यह स्पेशल कार्रवाई की गई है और आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी.


बक्सर में लगातार की जा रही है छापेमारी


बता दें कि बिहार में बीते कुछ दिनों में गोपालगंज, बेतिया, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में कई लोगों की जहरीली शराब से मौत हो चुकी है. इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़े शब्दों में निर्देश जारी किया है कि जो भी अधिकारी लापरवाही बरतेंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसको लेकर बक्सर जिले में लगातार छापेमारी की जा रही है. जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News