Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/शादी नहीं होने से निराश युवक ने काटा अपना नाजुक अंग,हालत गंभीर। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, November 30, 2021

BIHAR NEWS/शादी नहीं होने से निराश युवक ने काटा अपना नाजुक अंग,हालत गंभीर।


बेतिया. बिहार के पश्चिम चंपारण में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। शादी नहीं होने की वजह से निराश युवक ने लिया अजीबोगरीब फैसला। नेपाल में राज मिस्त्री का काम कर वापस घर लौट रहे साठी के काला बरवा निवासी इरफान शेख ने अपना नाजुक अंग काट लिया है।
उसे गंभीर स्थिति में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल अधीक्षक डॉ. प्रमोद तिवारी ने बताया कि इरफान शेख की चिकित्सा की जा रही है। उसकी स्थिति में पहले से सुधार हो रहा है। इरफान के पिता इंतजाब शेख ने बताया कि उनका बेटा नेपाल के खैरहवी में रहकर राज मिस्त्री का काम करता था। चार दिन पहले उसने फोन कर बताया कि वह वापस घर लौट रहा है। दूसरे दिन नेपाल पुलिस ने फोन कर सूचना दिया कि इरफान को नारायणी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसका नाजुक अंग कट कर अलग हो गया है।

परिजन नेपाल जा रहे थे तब तक रक्सौल में इरफान गंभीर स्थिति में परिजनों को मिल गया। परिजन उसे लेकर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे और उसे इरमजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। इरफान की मां ने बताया कि हमलोग कह रहे थे कि शादी कर देंगे। लेकिन पांच बेटी व पक्का घर नहीं होने के कारण शादी नहीं कर रहे थे। वहीं इरफान ने बताया कि दो व्यक्ति के कहने पर उसने ब्लेड खरीदा और अपने नाजुक अंग काटकर फेंक दिया।

Followers

MGID

Koshi Live News