Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime News: बेखौफ चोरों ने तीन जगहों पर काटा ATM, कैश भरी मशीन उखाड़कर हुए फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, November 22, 2021

Bihar Crime News: बेखौफ चोरों ने तीन जगहों पर काटा ATM, कैश भरी मशीन उखाड़कर हुए फरार

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में तीन जगहों पर चोरों ने एटीएम मशीन को निशाना बनाया.

कोटवा में स्टेट बैंक का कैश भरा एटीएम ही लुटेरे अपने साथ गाड़ी में लेकर फरार हो गए. वहीं पहाड़पुर में पीएनबी का एटीएम चोरों के निशाने पर था लेकिन एटीएम काटने में चोर यहां असफल रहे. तुरकौलिया में बैरिया बाजार स्थित इंडिया नम्बर वन एटीएम को भी चोरो ने निशाना बनाया.

मोतिहारी के कोटवा स्थित स्टेट बैंक के मुख्य गेट पर लगे एटीएम को चोरों ने रात में काट लिया और लेकर फरार हो गये. सुबह जब लोगों ने देखा कि एटीमए यहां से गायब है तो हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी. बैंककर्मियों के आने का इंतजार किया गया.

बैंक अधिकारी के अनुसार, यह जानकारी सामने आई कि यहां से गायब किये गए एटीएम मशीन में करीब 35.77 हजार रुपए भरे हुए थे. जिसे लेकर चोर भागे हैं. सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता और बैंक के अधिकारी जितेंद्र कुमार ने घटनास्थल की जांच की. डीएसपी ने बताया कि लुटेरों की खोज में छापेमारी की जा रही है.

वहीं एक अन्य घटना तुरकौलिया में घटी जब चोरों ने इंडिया बैंक के एटीएम में चोरी की. बैरिया बाजार स्थित इंडिया नम्बर वन एटीएम को भी चोरों ने निशाना बनाया. गैस कटर से एटीएम को काटकर उसमें रखा पैसा लेकर चोर फरार हो गये. उक्त एटीएम से 5 लाख 80 हजार 600 रुपए लेकर चोर फरार हुए हैं. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है.

 तुरकौलिया का एटीएम

एक अलग घटना में चोरों ने पहाड़पुर में एक एटीएम मशीन को निशाने पर लिया. यहां पीएनबी का एटीएम काटने की कोशिश चोरों ने की. लेकिन वो इसमें असफल रहे. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी. लेकिन चोरों का इस तरह बेखौफ होकर एटीएम मशीन को ही लेकर भाग जाना पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बन चुका है.

 पहाड़पुर में पीएनबी का एटीएम

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News